लाइव टीवी

'पति पत्नी और वो' में 'मैरिटल रेप' से जुड़े डायलॉग पर भड़के लोग

News18Hindi
Updated: November 5, 2019, 10:28 PM IST
'पति पत्नी और वो' में 'मैरिटल रेप' से जुड़े डायलॉग पर भड़के लोग
'पति पत्नी और वो' में 'मैरिटल रेप' से जुड़े डायलॉग पर भड़के लोग

इस फिल्म की चर्चा इसके ट्रेलर में शामिल एक डायलॉग की वजह से हो रही है. सोमवार को रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में एक डायलॉग पर लोग सवाल उठा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2019, 10:28 PM IST
  • Share this:
मुंबई. पति-पत्नी और उनकी जिंदगी में किसी तीसरे शख्स की एंट्री पर बॉलीवुड में कई फिल्में बनी हैं. यह एक ऐसा विषय है जिसके बारे में माना जाता कि लोग इसे सिनेमाई पर्दे पर पसंद करेंगे. इसी मसाले से भरपूर एक और फिल्म बॉलीवुड में रिलीज होने वाली है. फिल्म का नाम है, 'पति-पत्नी और वो'. यह फिल्म साल 1978 में इसी नाम से बनी फिल्म का रीमेक बताई जा रही है. नई वाली इस फिल्म की चर्चा इसके ट्रेलर में शामिल एक डायलॉग की वजह से हो रही है. सोमवार को रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में एक डायलॉग पर लोग सवाल उठा रहे हैं.

ट्रेलर में चिंटू त्यागी बने लीड एक्टर कार्तिक आर्यन अपने दोस्त अपारशक्ति खुराना से कह रहे हैं, ''बीवी से सेक्स मांग लें तो हम भिखारी, बीवी को सेक्स मना कर दें तो हम अत्याचारी और किसी तरह जुगाड़ लगाकर उससे सेक्स हासिल कर लें तो बलात्कारी भी हम ही.'' सोशल मीडिया पर लोग इस डायलॉग को मैरिटल रेप से जोड़कर देख रहे हैं, साथ ही बलात्कार जैसे अपराध का सरलीकरण करने की बात भी कही जा रही है.


Loading...

एक यूजर ने कहा कि बॉलीवुड मैरिटल रेप को आप इस तरह से नॉर्मल करने की कोशिश न करें. मैरिटल रेप हंसाने का मैटीरियल नहीं है. ये बेहद शर्मनाक है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है - ''मैं कार्तिक आर्यन की फिल्मों से और ज्यादा उम्मीद भी नहीं करती हूं. लेकिन ये बेहद निराशाजनक है.'' बता दें कि यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें -

भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral
अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा
बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 10:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...