इस एक्ट्रेस ने लगाया फोटोग्राफर पर यौन शोषण का आरोप, कहा- साथ ना सोने पर दी ये धमकी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिकायत दर्ज होते ही पुलिस भी सक्रीय हो गई और धमकी देने वाले फोटोग्राफर को हिरासत में ले लिया गया है.

News18Hindi
Updated: April 25, 2019, 10:58 PM IST
इस एक्ट्रेस ने लगाया फोटोग्राफर पर यौन शोषण का आरोप, कहा- साथ ना सोने पर दी ये धमकी
एक्ट्रेस ने लगाया फोटोग्राफर पर यौन शोषण का आरोप
News18Hindi
Updated: April 25, 2019, 10:58 PM IST
तमिल सिनेमा में हाल ही में रिलीज हुई हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कंचना 3' की रशियन एक्ट्रेस री डबी एलेक्जेंडर ने हाल ही में एक चौकाने वाला खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने एक फोटोग्राफर रुपेश कुमार पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है. जिसके बाद इस मामले की शिकायत चेन्नई पुलिस में भी दर्ज कराई जा चुकी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फोटोग्राफ़र ने एक्ट्रेस को एक फोटोशूट के बाद उनके साथ सोने के लिए कहा था. और साथ ही ये धमकी भी दी कि अगर एक्ट्रेस ऐसा नहीं करेगी तो वो (फोटोग्राफर) एक्ट्रेस की एडिट की हुईं अश्लील फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा.



रिपोर्ट्स के मुताबिक शिकायत दर्ज होते ही पुलिस भी सक्रीय हो गई और धमकी देने वाले फोटोग्राफर को हिरासत में ले लिया है. हालांकि इस तरह की खबरें न सिर्फ तमिल सिनेमा में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड से भी आ चुकी हैं. बीते साल यौन शोषण के खिलाफ उठाई गई मुहिम #Metoo में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए थे.

खेसारी लाल यादव के लिए आम्रपाली दुबे ने किया बोल्ड आइटम डांस, 10 करोड़ लोगों ने देखा ये Video





तमिल फिल्म 'कंचना 3' की बात करें तो ये फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही लीक हो गई थी जिसकी वजह से फिल्म मेकर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ा था.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार