मीका सिंह ने किया दावा, 'डर के मारे अपना घर बेचकर भाग गया कमाल आर खान'

मीका पहुंचे केआरके के घर के सामने. (फोटो साभार : Viral Bhayani/Youtube/kamaalrkhan/Instagram)

मीका पहुंचे केआरके के घर के सामने. (फोटो साभार : Viral Bhayani/Youtube/kamaalrkhan/Instagram)

कमाल आर खान (Kamal R Khan) और मीका सिंह (Mika Singh) के बीच चल रहा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. कभी मीका सिंह धमकाते हैं तो कभी केआरके उनका मजाक उड़ाते हैं.

  • Share this:

मुंबई:  फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamal R Khan) के घर के सामने सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) पहुंच गए. मीका सिंह ने बताया कि कमाल अपना घर छोड़ कर भाग गए हैं. अपना नेम प्लेट भी हटा लिया है. कुछ दिन पहले ही मीका सिंह ने सलमान खान मामले में केआरके पर जमकर निशाना साधा था. इसके अलावा यह भी बताया था कि वह उनके पड़ोस में रहते हैं. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मीका सिंह केआरके के घर के सामने पहुंचे हुए हैं और कह रहे हैं कि उनसे डरने की जरूरत नहीं है केआरके उनके बेटे हैं और रहेंगे.

वायरल हो रहे वीडियो में मीका सिंह मीडिया को साथ लेकर कमाल आर खान के बाहर पहुंचा हुए हैं. मीका बता रहे हैं कि ‘देख भाई मैं तेरे घर के सामने खड़ा हूं. मैं नहीं बोलूंगा कि मेरे डर से भागा है या भगवान जाने... लेकिन उसने यहां से अपना बोर्ड भी हटा दिया है.

देख भाई मैं छाती चौड़ी करके यहां पे हूं. तू जहां कहेगा वहां मैं मिल लेता हूं. तू सारी उमर मेरा बेटा ही रहेगा. मेरी तेरे से कोई लड़ाई नहीं है. तेरे घर के सामने खड़ा हूं. तूने अपना ये घर बेच दिया है. अब तेरे और जितने घर हैं वो मत बेच देना क्योंकि तेरे से पर्सनल कोई दुश्मनी नहीं है. मेरे से डर मत. मैं तेरे को मारूंगा-पीटूंगा नहीं.

वीडियो में आगे मीका कहते हैं कि लेकिन तू मेरा बेटा है तेरे को सबक सिखाना था. इतना सबक बड़ा सबक नहीं कि तू अपना घर ही बेचकर चला जाए. आखिरकार तू मेरा पड़ोसी है जब भी मुझे लगती है तो मैं आऊंगा तो तेरे पास ही चाय-वाय पीने. तो वापस आ जा डर मत’.

Youtube Video

बता दें कि इन दिनों कमाल आर खान दुबई में रह रहे हैं. हाल ही में अपने घर के किचन में भूत दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया था. मीका सिंह और केआरके के बीच सोशल मीडिया पर जमकर जंग चल रही है. दोनों एक दूसरे को लेकर लगातार ट्वीट कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज