मीका सिंह ने किसानों से की अपील, बोले- 'बहकावे में न आए और आंदोलन को जारी रखें'

पंजाबी सिंगर मीका सिंह. फोटो साभार-@mikasingh/Instagram

पंजाबी सिंगर मीका सिंह. फोटो साभार-@mikasingh/Instagram

मीका सिंह (Mika Singh) ने एक ट्वीट किया, 'मैं एक बार फिर से अपने किसान भाईयों से आग्रह करता हूं... शांति बनाके रखो. बुरे शब्द इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं है. किसी की भी निंदा न करें. कुछ लोग बेवजह की समस्याएं पैदा कर रहे हैं ताकि इस आंदोलन से गलत संदेश जाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 9, 2020, 4:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर तीखा वार करने के बाद पंजाबी सिंगर मीका सिंह (सोश Singh) ने किसानों के लिए एक सोशल मीडिया (Social Media) पर एक संदेश दिया है. उन्होंने कहा कि बिना किसी भटकाव और बहकावे में आए आंदोलन को जारी रखें. मीका सिंह ने ट्वीट कर किसानों के संदेश दिया है, जो काफी वायरल हो रहा है.

मीका सिंह (Mika Singh) ने एक ट्वीट किया, 'मैं एक बार फिर से अपने किसान भाईयों से आग्रह करता हूं... शांति बनाके रखो. बुरे शब्द इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं है. किसी की भी निंदा न करें. कुछ लोग बेवजह की समस्याएं पैदा कर रहे हैं ताकि इस आंदोलन से गलत संदेश जाए. इसलिए आप लोग विनम्रता से और रिलैक्स के साथ मूवमेंट को आगे बढ़ाएं.'





इससे पहले कंगना पर निशाना साधते हुए मीका सिंह ने किसान प्रदर्शनकारियों से कहा था कि कंगना पागल हो गई हैं और गलत मंशा से आंदोलन पर टिप्पणियां कर रही हैं. मीका सिंह ने लिखा था, 'मैं अपने सभी पंजाबी भाईयों से आग्रह करता हूं कि शांति बनाए रखें. कंगना पर फोकस न करें. मेरा उनके साथ कोई निजी मामला नहीं है. कंगना ने गलती की थी और उन्हें प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा, यहां तक कि उन्होंने ट्वीट तो डिलीट कर दिया, लेकिन माफी नहीं मांगी.'
Youtube Video


आपको बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जब से किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट करना शुरू किया है, उनके खिलाफ विरोध के सुर लगातार सुनने को मिल रहे हैं. पहले जो लड़ाई सिर्फ कंगना और दिलजीत दोसांझ के बीच दिखाई दे रही थी, अब उसमें और भी कई सेलेब्स जुड़ गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज