मिलिंद सोमन ने दोस्त के निधन से दुखी होकर किया पोस्ट, कोविड-19 के चलते हुई थी डेथ

मिलिंद सोमन अक्सर फैंस को फिट रहने की सलाह देते हैं (फोटो साभारः Instagram/milindrunning)

मिलिंद सोमन अक्सर फैंस को फिट रहने की सलाह देते हैं (फोटो साभारः Instagram/milindrunning)

एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने दोस्त के निधन की खबर देते हुए एक इमोशनल पोस्ट किया है. उन्होंने अपनी पोस्ट में बताया कि उनके दोस्त का निधन कोविड-19 (Covid-19) के चलते हुआ था. वे अपने फैंस को फिट जिंदगी जीने के लिए कह रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 8:47 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कुछ दिन पहले ही एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) कोरोना से जंग जीतकर लौटे हैं. वे सोशल मीडिया (Social Media) पोस्ट के जरिए अपने फैंस को अपनी सेहत के बारे में अपडेट देते रहे थे. वे दोस्तों और फैंस को अपना खयाल रखने की सलाह भी देते रहते हैं और अपनी जिंदगी के तमाम पल फैंस के साथ शेयर करते हैं. अब एक्टर ने अपने दोस्त के निधन से दुखी होकर एक इमोशनल पोस्ट किया है, जिसमें वे अपने दोस्त का जिक्र करते हुए लोगों को स्वस्थ जीवन बिताने के लिए प्रेरित कर रहे हैं.

मिलिंद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'कल मेरे दोस्त का कोविड-19 (Covid-19) के चलते निधन हो गया. मेरे लिए यह शॉकिंग है. वह 40 साल का था और उसका एक बच्चा भी है. लोग पूछते हैं कि मैं सेहत को लेकर इतनी बातें क्यों करता हूं, वह भी तब, जब लोगों के पास खाने के लिए नहीं है. मैं कहता हूं कि अगर आपके पास सेहत नहीं है, तो कोई चीज मायने नहीं रखती. सेहत समय के साथ आती है. बता दूं कि इंफेक्शन के चलते जो लोग अस्पतालों में भर्ती हैं, वे पैसे वाले हैं, झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले लोग नहीं हैं.'

(फोटो साभारः Instagram/milindrunning)


वे आगे कहते हैं, 'लोग मुझसे पूछते हैं कि इतना फिट होने के बाद भी मैं संक्रमित कैसे हो गया? आपकी फिटनेस और सेहत अच्छी है तो इसका मतलब यह नहीं कि आपको यह वायरस छू भी नहीं सकता. इस वायरस से इंफेक्शन लगने से कोई नहीं रोक सकता.' बता दें कि मिलिंद मार्च में कोरोना संक्रमित हुए थे और उन्होंने दो हफ्ते के लिए खुद को क्वारंटीन कर लिया था. मिलिंद सेहत को लेकर आगे कहते हैं कि अच्छी सेहत के लिए आपको जागरुक होना होगा. इसके लिए आपको अपनी सोशल लाइफ और जॉब का 10 फीसदी ही देना होगा.
मिलिंद ने क्वारंटीन के समय अपना काफी खयाल रखा था. वे क्वारंटीन के समय पूरी तरह आराम कर रहे थे और अपनी डाइट पर ध्यान दे रहे थे. एक्टर ने फैंस के साथ काढ़े की रेसिपी भी बताई थी. वे संक्रमण के दौरान खुद का बनाया काढ़ा पीते रहे थे. वे फैंस से लगातार सुरक्षित रहने की गुजारिश करते रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज