मिलिंद सोमन ने शेयर की 30 साल पुरानी PIC, फैंस बोले- 'शानदार, जबरदस्त, जिंदाबाद'

मिलिंद सोमन ने हाल ही में कोरोना से जंग जीती है. फोटो साभार-@milindrunning/instagram

मिलिंद सोमन ने हाल ही में कोरोना से जंग जीती है. फोटो साभार-@milindrunning/instagram

  • Share this:

मुंबई. मिलिंद सोमन (Milind Soman) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर अपने मॉडलिंग के दिनों की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में, उन्होंने 1991 के फोटोशूट (Milind Soman 1991 photoshoot) से एक तस्वीर साझा की, जिसको देखने के बाद ये कहना आसान नहीं कि ये तस्वीर 30 साल पुरानी है. इस तस्वीर में मिलिंद काफी खूबसूरत लग रहे हैं. यह शूट कश्मीरी टेक्सटाइल (Kashmiri Textiles) के लिए किया गया था. उनकी इस तस्वीर पर उनके फैंस खूब कॉमेंट कर रहे हैं.

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर 30 साल पुरानी है, जब वह मॉडलिंग किया करते थे. वह इस तस्वीर में काफी यंग नजर आ रहे हैं. मिलिंद ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘थ्रोबैक गुरुवार, 1991, सच में खूबसूरत पुराना कश्मीरी टेक्सटाइल, ब्लैक शॉर्ट्स, दिल्ली की गर्मी, भरत सिक्का और मैं.'

Milind Soman, Milind Soman shares an epic throwback Pic, Milind Soman modelling days, Milind Soman 1991 photoshoot, Milind Soman In Spandex Shorts, मिलिंद सोमन, मिलिंद सोमन थ्रोबैक

मिलिंद सोमन के फैंस ने इस पर जमकर कॉमेंट कर रहे हैं. तस्वीरो को देखने के बाद पत्नी अंकिता कुंवर भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं सकी. उन्होंने लिका- 'यम्म (Yummm)’ इसके साथ उन्होंने किस करते हुए इमोटिकॉन पोस्ट किया. एक फैन ने लिखा, 'बालों के रंग के अलावा कुछ भी नहीं बदला, आप कभी बूढ़े नहीं होंगे.' एक अन्य फैन ने लिखा, 'वाह सर सुपर हैंडसम दिख रहे हैं.' एक फैन ने लिखा- 'शानदार, जबरदस्त, जिंदाबाद'.
कुछ दिनों पहले मिलिंद सोमन ने कोरोना को मात देकर ये जंग जीती है. कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के प्‍यार और उनकी विशेज के लिए उन्‍हें थैंक्‍यू कहा था. मिलिंद ने बताया कि ठीक होने के लिए वो क्या-क्या घरेलू नुस्खे अपना रहे थे. उन्होंने फैंस के साथ काढ़े की रेसिपी भी शेयर की थी. इसके साथ ही मिलिंद सोमन ने अपने फैंस से प्लाज्मा डोनेट करने और दूसरों की मदद करने के लिए अपील की थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज