Mirzapur 2 में मुन्ना भैया के बदले तेवर, उनके इस डायलॉग ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा, देखें VIDEO

'मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2)' का एक टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
'मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2)' का एक टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

'मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2)' के नए वीडियो को देखने के बाद ये लग रहा है कि अब मिर्जापुर की गद्दी और वहां के नियमों को लेकर बवाल होगा. मिर्जापुर 2 का ट्रेलर 6 अक्टूबर को रिलीज होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 1:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon prime video) की सुपर हिट वेब सीरीज 'मिर्जापुर (Mirzapur)'के दूसरे सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मिर्जापुर के नए सीजन में क्या धमाका होने वाला है, इसका इंतजार हर उस शख्स को है, जिसमें मिर्जापुर का पहली सीजन देखा है. मिर्जापुर का दूसरा सीजन 23 अक्टूबर को स्ट्रीम किया जा रहा है, लेकिन उससे पहले एक टीजर वीडियो रिलीज किया है, जिसने सीरीज का भौकाल टाइट कर दिया है. इस नए वीडियो को देखने के बाद ये लग रहा है कि अब मिर्जापुर की गद्दी और मिर्जापुर के नियमों को लेकर बवाल होगा.

'मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2)' का एक टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कालीन भैया और मुन्ना भैया के बीच में मिर्जापुर की गद्दी और वहां के नियमों को लेकर बात हो रही है. टीजर में कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी कहते हैं कि हम पहले भी तुम्हारे मालिक हैं और आज भी हैं. गद्दी पर चाहे हम बैठें या मुन्ना. नियम सेम होंगे. इसके बाद मुन्ना की आवाज आती है- हम एक और नियम ऐड कर रहे हैं, गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है.


मिर्जापुर 2 का ट्रेलर 6 अक्टूबर को रिलीज होगा. इससे पहले मिर्जापुर 2 का पोस्टर रिलीज किया गया था, जिस पर गुड्डू भैया यानी अली फजल और गोलू गुप्ता यानी श्वेता त्रिपाठी शर्मा को दिखाया गया था. दर्शक ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दूसरे सीजन की कहानी का मुख्य हिस्सा गुड्डू के बदले पर आधारित होने वाला है.



अली फजल, पंकज त्रिपाठी द्वारा अभिनीत इस गैंगस्टर ड्रामा के पहले सीजन को 2018 के नवंबर में रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. सीरीज का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है, जो पुनीत कृष्णा द्वारा रचित है और गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित है.

मिर्जापुर ओटीटी प्लेटफॉर्म की वो सीरीज, जिसकी चर्चा पिछले दो सालों में सबसे ज्यादा हुई है. मिर्जापुर एक बार फिर चर्चा में है. पंकज त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया की आवाज में पहला डायलॉग, 'जो आया है वो जाएगा भी, बस मर्जी हमारी होगी.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज