Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Mirzapur 2 के आते ही फिर आई मीम्स की बहार, 'कालीन भैया' और 'गुड्डू पंडित' यहां भी HIT

    मिर्जापुर 2 को भी लोग पसंद कर रहे हैं.
    मिर्जापुर 2 को भी लोग पसंद कर रहे हैं.

    मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2) का भी भौकाल टाइट है. सोशल मीडिया (Social Media) पर दूसरे सीजन के मीम्स की बहार आ गई है. गोली-गाली और भौकाल से भरे इस क्राइम वेब सीरीज को लेकर सोशल मीडिया पर कई सारे मीम भी वायरल हो रहे हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 24, 2020, 1:40 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2) की बेसब्री खत्म हुई तो सीजन के रिलीज के साथ मीम्स की दुनिया भी गुलजार हो गई. पहले सीजन की शानदार परफॉरमेंस के बाद मिर्जापुर के दूसरे सीजन से लोगों को काफी उम्मीदे थीं, सीजन 2 ने भी लोगों को बिल्कुल निराश नहीं करते हुए धमाकेदार स्टार्ट की है. सोशल मीडिया पर भी हर तरफ मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2) का भौकाल टाइट है. सोशल मीडिया (Social Media) पर दूसरे सीजन के मीम्स की बहार आ गई है. गोली-गाली और भौकाल से भरे इस क्राइम वेब सीरीज को लेकर सोशल मीडिया पर कई सारे मीम भी वायरल हो रहे हैं.

    सोशल मीडिया (Social Media) पर मिर्जापुर-2 (Mirzapur 2) के डायलॉग और सीन को कई यूजर्स ने शेयर कर रहे हैं. कई लोगों ने तो फनी मीम भी बनाकर शेयर कर रहे हैं.


    आपको बता दें कि सीजन 2 की शुरुआत वहीं से होती है जहां पहला सीजन खत्म हुआ था. इस बार भी खून-खराबा और आंसूओं का तांडव वैसा ही है जैसा पहले सीजन में था. मिर्जापुर में जो लड़ाई वर्चस्व की थी, अब वो लड़ाई बदले की बन गई है जिसमें गुड्डू पंडित (अली फजल) और गोलू गप्ता (श्वेता त्रिपाठी) अपना बदला लेने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. वहीं कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) मिर्जापुर के सबसे ताकतवर इंसान बन गए हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज