Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Mirzapur 2: वक्त से पहले आए कालीन-मुन्ना भैया, सोशल मीडिया पर आने लगे रिएक्शन्स

    Mirzapur 2 अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है.
    Mirzapur 2 अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है.

    'मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2)' के सभी 10 पार्ट ओटीटी प्‍लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किए गए हैं. सीरीज के आते ही सोशल मीडिया पर लोग रिएक्शन दे रहे हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 23, 2020, 9:25 AM IST
    • Share this:
    मुंबई. मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2) ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजन प्राइम पर वेब सीरीज पर वक्त से पहले स्ट्रीम हो गई. फैन्स का इंतजार खत्म करते हुए अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने तय समय और तारीख से तीन घंटे पहले इसे ऑनलाइन रिलीज कर दिया. 'मिर्जापुर 2' के सभी 10 पार्ट ओटीटी प्‍लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किए गए हैं. यदि आप प्राइम मेंबर हैं तो इसे यहां आसानी से देख सकते हैं. इस शानदार सरप्राइज से फैंस काफी खुश हैं. करण अंशुमन और पुनीत कृष्णा ने इसे निर्देशित किया है और प्रोडक्शन का कार्यभार रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर ने संभाला है. लोग लगातार ट्वीट कर सोशल मीडिया (Social Media) पर रिएक्शन्स दे रहे हैं.

    समय से पहले वेब सीरीज को रिलीज करते हुए अमेजन प्राइम ने एक ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था, 'इस ट्वीट को एक इन्वाइट की तरह ट्रीट करें. मिर्जापुर रिलीज किया जा चुका है. इस बार साथ में भौकाल करेंगे.' बस फिर क्या था, लोगों ने सीरिज देखने में भी देरी नहीं की. कई फैंस ट्वीट्स करके अमेजन प्राइम वीडियो और शो के मेकर्स को शुक्रिया अदा कर रहे हैं.


    ट्विटर पर टेलीग्राम ट्रेड कर रहा हैं. दरअसल, कहा जा रहा है कि मिर्ज़ापुर सीजन- 2 के कुछ एपिसोड तुरंत लोगों ने टेलीग्राम के जरिए डाउनलोड किए. सीरीज का पहला सीजन 16 नवंबर, 2018 को स्ट्रीम किया गया था, जिसको दर्शकों का काफी प्यार मिला था. मिर्जापुर 2 में गुड्डू अपने भाई और अपनी पत्नी का बदला लेंगे साथ ही अब गुड्डू मिर्जापुर पर राज करना भी चाहता है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज