Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Mirzapur 2 Trailer OUT : बदले की आग में जलेगा मिर्ज़ापुर! फिर से टाइट होगा 'भौकाल'

    Mirzapur 2 अमेज़न प्राइम वीडियो पर 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज  होगी.
    Mirzapur 2 अमेज़न प्राइम वीडियो पर 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी.

    मिर्ज़ापुर (Mirzapur) के बाद 'मिर्ज़ापुर सीजन 2 (Mirzapur 2)' का लंबा इंतजार अब खत्म होने वाला है. शो का ट्रेलर (Mirzapur 2 Trailer OUT) रिलीज हो गया, जिसको लोग पसंद कर रहे हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 6, 2020, 1:21 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की सबसे चर्चित वेब सीरीज मिर्ज़ापुर (Mirzapur) के दूसरे सीजन यानी सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज (Mirzapur 2 Trailer out) हो गया है. दुनिया भर के प्रशंसकों को ट्रेलर के र‍िलीज होने का बेसब्री से इंतजार था. वेब सीरीज मिर्ज़ापुर के सीजन 2 पंकज त्रिपाठी को कालीन भैया, अली फजल को गुड्डू के रूप में, दिव्येंदु शर्मा को मुन्ना भैया के किरदार में और श्वेता त्रिपाठी को गोलू के रूप में दिखाया गया है. इन किरदारों ने एक बार फिर से अपने किरदारों से सीरीज में पूरी जान डाल दी है. ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड करने लगा है.

    ट्रेलर की बात करें तो शुरुआत में कालीन भैया अपना फेमस डॉयलॉग कहते सुनाई दे रहे हैं, 'जो आया है वो जाएगा भी लेकिन मर्जी हमारी होगी.' ट्रेलर देखकर लग रहा है कि मिर्ज़ापुर 2 (Mirzapur 2) थ्रिल, सस्पेंस, एक्शन और ड्रामा से भरपूर होने वाला है. वेब सीरीज 23 अक्टूबर 2020 को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. ट्रेलर के रिलीज होने के 5 मिनट के अंदर ही 335,058 व्यूज आ चुके हैं.

    मिर्ज़ापुर वेब सीरीज के ट्रेलर ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. फैंस में जबरदस्त उत्साह और रोमांच की लहर पैदा कर दी है. मिर्ज़ापुर का निर्देशन गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा किया गया है, जिसे पुनीत कृष्णा द्वारा बनाया गया है. वहीं रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत इसे निर्मित किया गया है.




    आपको बता दें कि 'मिर्ज़ापुर' के पहले सीजन में दो भाइयो और एक गैंगस्टर की कहानी थी. यह 2018 में रिलीज हुई थी और खूब पसंद की गई थी. इसमें लीडिंग गैंग्स के बीच तनातनी, मारकाट और खून-खराबा भरा था, जो जनता को काफी सही लगा था. शो में एक्टर पंकज त्रिपाठी, विक्रांत मैसी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी संग अन्य ने काम किया था.

    मिर्जापुर ओटीटी प्लेटफॉर्म की वो सीरीज, जिसकी चर्चा पिछले दो सालों में सबसे ज्यादा हुई है. मिर्जापुर एक बार फिर चर्चा में है. पंकज त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया की आवाज में पहला डायलॉग, 'जो आया है वो जाएगा भी, बस मर्जी हमारी होगी.'
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज