लाइव टीवी

मिस इंडिया वर्ल्ड रह चुकी नताशा सूरी ने दर्ज कराई FIR, अश्लील तस्वीरों में टैग करता था शख्स

News18Hindi
Updated: January 16, 2020, 8:31 PM IST
मिस इंडिया वर्ल्ड रह चुकी नताशा सूरी ने दर्ज कराई FIR, अश्लील तस्वीरों में टैग करता था शख्स
नताशा सुरी.

सुपरमॉडल नताशा सूरी (Natasha Suri) ने कहा कि एक शख्स उनके पीछे पड़ा है. उसी ने सिद्धार्थ शुक्ला पर नताशा के हैरेसमेंट के आरोप की फर्जी खबर चलाई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2020, 8:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. साल 2006 में फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली सुपरमॉडल नताशा सूरी (Natasha Suri) ने एक शख्स के खिलाफ साइबर हैरेसमेंट का मामला दर्ज कराया है. उन्होंने आरोप लगाया है एक शख्स उनके पीछे पड़ा हुआ है और कई अश्लील तस्वीरों में उन्हें टैग कर रहा है. उनके अनुसार यह शख्स बीते करीब ढाई महीने से उन्हें कई अश्लील वेबसाइट पर कई ब्लर अश्लील तस्वीरों में उनके नाम का इस्तेमाल कर रहा है. यहां तक कि उसी शख्स ने ऐसी खबरें भी चलाई थीं नताशा सूरी ने बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के ऊपर हैरेसमेंट का आरोप लगाया है. जबकि यह एकदम झूठी थी.

हिन्दुस्तान टाइम्स की एक खबर के अनुसार नताशा सूरी ने मुंबई के दादर पुलिस स्टेशन ने सुपरमॉडल ने यह मामला दर्ज कराया है. एफआईआर के अनुसार फ्लिन रेमेडियोज नाम के एक शख्स ने नताशा को लेकर लोगों में भ्रम फैला रहा है. वह लगातार ब्लर अश्लील तस्वीरों या फिर ऐसी न्यूड तस्वीरों में उनका नाम टैग करा रहा है जिनमें वो हैं ही नहीं या तस्वीरों में लड़की को पहचाना ना सके.

natasha shuri
मिस इंडिया वर्ल्ड रह चुकी हैं नताशा


जानकारी के अनुसार इसकी शुरुआत नवंबर 2019 में एक आर्टिकल के साथ प्रकाशित हुई तस्वीर के साथ हुआ. आर्टिकल में बाथरूम बंद एक लड़की की ब्लर तस्वीर थी. फ्लिन ने उस तस्वीर को उठाया और उसमें नताशा को टैग कर दिया.

नताशा सूरी के वकील माधव थोराट के अनुसार इस मामले की जानकारी बीते साल 24 दिसंबर को ही पूरे मामले की जानकारी साइबर क्राइम इन्वेस्टिगेशन सेल को दे गई थी. लेकिन यह मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा था. ऐसे में पुलिस में एफआईआर दर्ज करानी पड़ी.

natasha shuri
नताशा अब अभिनय की दुनिया में सक्रिय हैं.


न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए नताशा सूरी ने कहा, "इस शख्स ने पहले नताशा सूरी सिंह नाम से ट्विटर हैंडल बनाए थे. फिर कई अश्लील तस्वीरों में मुझे टैग करने लगा था. जबकि नताशा सूरी सिंह जैसा कोई नाम है ही नहीं. यह जानबूझकर मुझे परेशान कर रहा है."यह भी पढ़ेंः BB-13 में पहुंची सिद्धार्थ शुक्ला की मां, बेटे को देखकर रो पड़ीं, देखें वीडियो

उल्लेखनीय है कि नताशा सूरी अब एंटरटेनमेंट जगत में सक्रिय हैं. वह 'किंग लायर','बाबा ब्लैक शीप' व कुछ वेब सीरीज भी नजर आ चुकी हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 8:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर