मिथुन चक्रवर्ती ने दी सफाई- मैं कोरोना संक्रमित नहीं, पसंदीदा भोजन के साथ छुट्टी का आनंद ले रहा हूं

एक्टर ने अफवाहों पर अपनी सफाई दी है और कहा कि वे अपनी छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं. (File Photo)

एक्टर ने अफवाहों पर अपनी सफाई दी है और कहा कि वे अपनी छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं. (File Photo)

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus) होने की खबर उड़ी, जो सही नहीं थी. मिथुन चक्रवर्ती कोविड -19 के टेस्ट में संक्रमित नहीं पाए गए हैं. एक्टर ने अफवाहों पर अपनी सफाई दी है और कहा कि वे अपनी छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 4:46 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का दूसरा वेव तेजी से फैलता जा रहा है. इससे हॉस्पिटल में बेड, ऑक्सीजन, कुछ इंजेक्शन और दवाओं की देश भर में कमी की खबरें आ रही हैं. कोरोना के इस दूसरे वेव से आम लोगों के साथ-साथ बड़े एक्टर भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहे हैं. ऐसे में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर उड़ी, जो सही नहीं थी.

एक्टर और राजनेता मिथुन चक्रवर्ती ने कोविड -19 के टेस्ट में संक्रमित नहीं पाए गए हैं. एक्टर ने अफवाहों पर अपनी सफाई दी है और कहा कि वे अपनी छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं. इससे पहले मंगलवार को ही फिल्मफेयर ने ट्वीट किया था, 'दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को COVID-19 को टेस्ट में पॉजिटिव नहीं पाया गया है. एक्टर सभी सावधानी बरत रहे हैं और घर से बाहर हैं.'

मिथुन चक्रवर्ती की पोस्ट.


मिथुन चक्रवर्ती ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से मंगलवार को ट्वीट करके बताया कि, एक महीने से अधिक समय तक बंगाल के विधानसभा चुनाव में व्यापक प्रचार के बाद मैं अपने पसंदीदा भोजन 'बेउली दाल और आलू पोस्टो' के साथ अपनी छुट्टी का आनंद ले रहा हूं.
मिथुन के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने भी बताया है कि उनके पिता मिथुन चक्रवर्ती के कोरोना पॉजिटिव होने की सभी खबरें गलत और निराधार हैं. उन्होंने कहा कि, उनके कोरोना से संक्रमित होने की सारी खबरें महज अफवाह हैं. इस मुश्किल दौर में आप सब इन अफवाहों से दूर रहें और खुद को सुरक्षित रखें.

दरअसल बॉलीवुड के कई कलाकार कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. इनमें रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, आर. माधवन, परेश रावल, आमिर खान, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, गोविंदा, पूजा हेगड़े, कुमुद मिश्रा और हिना खान इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. इनमें से अनेक कलाकार कोरोना वायरस के संक्रमण को मात दे चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज