Drishyam 2: 8 फरवरी को र‍िलीज होगा मोहनलाल की 'दृश्‍यम 2' का Trailer

दृश्‍यम 2, सीधे ओटीटी पर र‍िलीज होगी.

दृश्‍यम 2, सीधे ओटीटी पर र‍िलीज होगी.

मलयालम फिल्‍मों के सुपरस्‍टार मोहनलाल (Mohanlal) ने 'दृश्‍यम 2' (Drishyam 2) के ट्रेलर की घोषणा कर दी है. इसका ट्र्रेलर 8 फरवरी को र‍िलीज होने वाला है और ये फिल्‍म स‍िनेमाघरों के बजाए सीधे ओटीटी प्‍लेटफॉर्म अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर र‍िलीज होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2021, 4:29 PM IST
  • Share this:
मलयालम फिल्‍मों के सुपरस्‍टार मोहनलाल (Mohanlal) ने अपनी सुपरहिट फिल्‍म 'दृश्‍यम' की अगली कड़ी यानी 'दृश्‍यम 2' (Drishyam 2) के ट्रेलर की घोषणा कर दी है. इस फिल्‍म का ट्र्रेलर 8 फरवरी को र‍िलीज होने वाला है और ये फिल्‍म स‍िनेमाघरों के बजाए सीधे ओटीटी प्‍लेटफॉर्म अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर र‍िलीज होगी. मोहनलाल ने ये घोषणा अपनी फिल्‍म के नए पोस्‍टर के साथ की है. बता दें कि इस घोषणा के साथ ही 'दृश्‍यम 2' 2021 की पहली सबसे बड़ी मेनस्‍ट्रीम मलयालम फिल्‍म बन गई है, जो स‍िनेमाघरों की जगह सीधे ओटीटी पर र‍िलीज होगी.

बता दें कि ये फिल्‍म मोहनलाल की 2015 की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'दृश्‍यम' का सीक्‍वेल है, जो वहीं से शुरू होगी जहां से पहली फिल्‍म का अंत हुआ था. इस बार मेकर्स का दावा है कि दर्शकों के ल‍िए और भी ज्‍यादा थ्रिल और एक्‍साइटमेंट होगा.

Drishyam 2, Mohanlal, Drishyam 2 Trailer

इस फिल्‍म में एक्‍टर मोहनलाल और न‍िर्देशक जीतू जोसेफ कीक जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आएंगी. 'दृश्‍यम' 2 से पहले मोहनलाल और जीतू ने अपनी थ्र‍िलर फिल्‍म 'राम' की घोषणा की थी. इस प्रोजेक्‍ट की घोषणा भी हो गई थी लेकिन बाद में जोसेफ ने बताया कि उन्‍होंने 'दृश्‍यम 2' की तैयारी के ल‍िए 'राम' को कुछ समय के ल‍िए रोक द‍िया है. बता दें कि इस फिल्‍म में मोहनलाल के साथ प‍िछली फिल्‍म की लीडिंग लेडी यानी मीना ही नजर आएंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज