• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • मोना सिंह ने पूरी की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, आमिर खान-किरण राव के साथ शेयर की तस्वीरें

मोना सिंह ने पूरी की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, आमिर खान-किरण राव के साथ शेयर की तस्वीरें

मोना सिंह ने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के सेट से किरण राव के साथ यह इमेज शेयर की है. (Photo @monajsingh/Instagram Video Grab)

मोना सिंह ने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के सेट से किरण राव के साथ यह इमेज शेयर की है. (Photo @monajsingh/Instagram Video Grab)

'लाल सिंह चड्ढा' की टीम से जुड़ी एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. वीडियो में फिल्म के सेट की तस्वीरें हैं, जिसमें वे आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) के साथ पोज दे रही हैं. मोना ने बताया है कि उन्होंने फिल्म का अपना शेड्यूल पूरा कर लिया है.

  • Share this:

    मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) चर्चा में बनी हुई है. वे इस फिल्म की शूटिंग में बहुत बिजी हैं क्योंकि वे इसे इस साल क्रिसमस पर रिलीज करना चाहते हैं. इसके लिए वे इसकी शूटिंग को जल्द से जल्द पूरा कर लेना चाहते हैं. वे इन दिनों लद्दाख में इसकी शूटिंग कर रहे हैं.

    ‘लाल सिंह चड्ढा’ की टीम से जुड़ी एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. दरअसल इस वीडियो में फिल्म के सेट की कुछ खास तस्वीरें हैं. इन फोटोज में वे आमिर खान और किरण राव के साथ पोज दे रही हैं. मोना ने बताया है कि उन्होंने फिल्म का अपना शेड्यूल पूरा कर लिया है.

    मोना ने वीडियो के साथ लिखा है कि, ‘मेरे लिए ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर यह एक रैप है, अलविदा कहना आसान नहीं है. यह तब और मुश्किल है जब आपके पास अद्भुत और जादुई अनुभव हो. ढेर सारे प्यार के लिए ‘लाल सिंह चड्ढा’ की टीम को थैंक्स’. इस फिल्म में सुपरस्टार आमिर खान के साथ करीना कपूर खान लीड रोल में हैं. मोना के लिए आमिर खान के साथ करना इंटरेस्टिंग हैं क्योंकि वे इससे पहले 3 इडियट्स में भी उनके साथ काम कर चुकी हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by Mona Singh (@monajsingh)

    न्यूज 18 ने जूम पर मोना से इस फिल्म को लेकर बातचीत की थी. उन्होंने बताया था कि, ‘करीना और मैंने साथ में कोई सीन नहीं किया है और ईमानदारी से बताऊं तो फिल्म में मैंने जो किया है, उसे छोड़ना नहीं चाहती. मैं इस बारे में अधिक बात नहीं करती, लेकिन हमने साथ-साथ अच्छा समय बिताया, साथ में बातचीत और मस्ती भी की.’ ‘लाल सिंह चड्ढा’ 1994 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. फिल्म के निर्माताओं में किरण राव भी शामिल हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज