मोनालिसा और खेसारी लाल यादव ने किया ऐसा डांस, वायरल हुआ यह भोजपुरी गाना

खेसारी लाल यादव और मोनालिसा.

खेसारी लाल यादव और मोनालिसा.

इस भोजपुरी गाने में मोनालिसा और खेसारी लाल यादव ने अपने चिर परिचित बोल्ड अंदाज में रोमांटिक डांस किया है. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 13 करोड़, 84 लाख (13,848,093) से अधिक बार से अधिक देखा जा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 4:14 PM IST
  • Share this:

मुंबई. भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) और एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की ऑनस्क्रीन जोड़ी को दोनों कलाकारों के फैंस बहुत पसंद करते हैं. दोनों के डांस मूव्स के दीवानों की फेहरिस्त बहुत लंबी है. मोनालिसा और खेसारी लाल यादव दोनों अब इस स्तर पर पहुंच चुके हैं कि वे किसी भी गाने को हिट कराने की क्षमता रखते हैं और जिस गाने में ये दोनों शानदार रोमांस करते हो, वह गाना तो हिट हो ही जाता है.

मोनालिसा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर अपनी फोटो और पोस्ट अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. वे अपने डांस, फोटो शूट और लुक के कारण हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. खेसारी के फैंस उनके गाने को इतनी बार सुनते हैं कि वह यूट्यूब पर हिट हो जाता हैं. यूट्यूब पर मोनालिसा और खेसारी लाल यादव के गाने 'सरके ला अईसे ऐ सजनी (Sarke la aise a sajni)' ने धमाल मचा दिया है.

इस भोजपुरी गाने में मोनालिसा और खेसारी लाल यादव ने अपने चिर परिचित बोल्ड अंदाज में रोमांटिक डांस किया है. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 13 करोड़, 84 लाख (13,848,093) से अधिक बार से अधिक देखा जा चुका है. इस गाने को आर्या डिजिटल ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है.

Youtube Video

'सरके ला अईसे ऐ सजनी' गाने को खेसारी लाल यादव और खुशबू जैन ने गाया है. राजेश रजनीश ने इसे म्यूजिक दिया और प्यारे लाल यादव ने यह गीत लिखा है. गाने में मोनालिसा और खेसारी लाल रोमांस करते नजर आ रहे हैं. मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के लगभग सभी बड़े सितारों के साथ काम किया है और विक्रांत सिंह राजपूत से शादी की है.

मोनालिसा लगभग 100 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी हैं. भोजपुरी सिनेमा में उन्हें काफी पसंद भी किया जाता है. वे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे मोटी फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. बंगाल की मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की है. उनका असली नाम अंतरा बिस्वास है. फिल्म इंडस्ट्री में वे मोनालिसा के नाम से जानी जाती हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज