• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • मूस जट्टाना ने शमिता शेट्टी के 'Bigg Boss 15' में एंट्री को लेकर उड़ाया उनका मजाक

मूस जट्टाना ने शमिता शेट्टी के 'Bigg Boss 15' में एंट्री को लेकर उड़ाया उनका मजाक

शमिता शेट्टी 'बिग बॉस 3' में भी हिस्सा ले चुकी हैं. (फोटो साभारःInstagram/moosejattana/shamitashetty_official)

शमिता शेट्टी 'बिग बॉस 3' में भी हिस्सा ले चुकी हैं. (फोटो साभारःInstagram/moosejattana/shamitashetty_official)

मूस जट्टाना (Moose Jattana) ने शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में भाग लेने की वजह से शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) पर तंज कसा है. दोनों शो 'बिग बॉस ओटीटी' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं, जिसमें शमिता फाइनल तक पहुंचने में कामयाब रही थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्लीः कई लोग इस बात को पचा नहीं पा रहे हैं कि एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ‘बिग बॉस’ के सीजन 15 में एंट्री ले रही हैं. शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ से मशहूर हुईं मूस जट्टाना (Moose Jattana) को भी यह बात हजम नहीं हो रही है. उन्होंने शमिता पर तंज कसा है. उन्होंने एक ट्वीट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट किया था, जिसमें शमिता का मजाक उड़ाया गया है. ट्वीट में लिखा है, ‘सूत्रों के जरिए पता चला है कि शमिता शेट्टी को ‘बिग बॉस’ के सीजन 16 और 17 में शामिल किया गया है. अगर वे फिर भी नहीं जीत पाईं, तो हम उन्हें सीजन 18 में ले सकते हैं.’

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शमिता शेट्टी ‘बिग बॉस 3’ में भी हिस्सा ले चुकी हैं, लेकिन तब वे बहन शिल्पा शेट्टी की शादी में शामिल होने के लिए शो से निकल गई थीं. हाल में उन्हें ‘बिग बॉस ओटीटी’ में देखा गया था, जिसमें वे फाइनल तक जगह बनाने में कामयाब रही थीं. शो में मूस भी उनके साथ थीं. अब वे ‘बिग बॉस 15’ में हिस्सा लेने जा रही हैं.

    Instagram Printshot

    ऐसा लगता है कि मूस को उनकी पोस्ट की वजह से शमिता के फैंस ने क्रिटिसाइज किया है और उन पर ईर्ष्या करने का आरोप लगाया है. मूस ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे नेटिजेंस को जवाब देती हुई कहती हैं, ‘पहले मुझ पर आलसी और सफाई का ध्यान न रखने का आरोप लगा था, आप सबने देखा होगा. अब मुझे अपरिपक्व, ईर्ष्यालु और अनपढ़ कहा जा रहा है. ठीक है, अकेली मैं इस दुनिया में बुरी हूं, तुम और तुम्हारी शमिता शेट्टी महान हैं.’

    वे आगे कहती हैं, ‘मैंने उनके बारे में कुछ भी गलत नहीं कहा है, लेकिन मजाक करना आता है. मैं सिर्फ हंसी-मजाक और पॉजिटिव वाइब्स शेयर करने के लिए ऐसा करती हूं. मैं उनके साथ रही हूं, न कि आप. पंजाब में हम इन चीजों पर हंसते हैं. आपने एक पंजाबी को फॉलो किया है, तो ऐसा देखने को मिलेगा. अगर आपको यह पसंद नहीं आता है, तो आप मुझे अनफॉलो कर सकते हैं. मैंने आपसे कभी वोट के लिए नहीं कहा था…’ बता दें कि कलर्स चैनल पर 2 अक्टूबर से ‘बिग बॉस 15’ शुरू हो रहा है. इस सीजन में कंटेस्टेंट को ‘बिग बॉस’ के घर में एंट्री लेने से पहले जंगल में रहना होगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज