Home /News /entertainment /

Mouni Roy Wedding: अपनी ही शादी में डर कर क्यों चिल्लाने लगीं मौनी रॉय? जानने के लिए देखिए VIDEO

Mouni Roy Wedding: अपनी ही शादी में डर कर क्यों चिल्लाने लगीं मौनी रॉय? जानने के लिए देखिए VIDEO

मौनी रॉय रस्मों के बीच घबरा गई थीं.(Instagram/meet_bros_manmeet)

मौनी रॉय रस्मों के बीच घबरा गई थीं.(Instagram/meet_bros_manmeet)

मौनी राय मौनी रॉय (Mouni Roy) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल इस रस्म को शुभो दृष्टि सेरेमनी कहा जाता है. इस दौरान लाल रंग का लहंगा पहने मौनी को पीढ़े पर बैठाकर मंडप में लाया जा रहा है. लकड़ी के इस पीढ़े को भाई चारो तरफ से पकड़ते हैं. मंडप में आते समय दुल्हन का चेहरा पान के पत्ते से ढक दिया जाता है. मौनी पान के पत्तों के बीच से अपने दूल्हे सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) को निहार रही हैं और अचानक घबरा जाती हैं.

अधिक पढ़ें ...

मौनी रॉय (Mouni Roy Wedding) और सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) की शादी की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रही हैं. मौनी-सूरज की शादी में उनके परिवारों के अलावा फिल्म इंडस्ट्री से उनके करीबी दोस्त भी शामिल हुए हैं. एक्ट्रेस की शादी में मीत ब्रदर्स के मनमीत सिंह ने भी हिस्सा लिया और उनकी शादी में बड़े भाई से जुड़ी रस्में निभाई. मौनी रॉय ने पहले तो मलयाली रस्मों-रिवाज से शादी की फिर बंगाली ट्रेडिशन (Mouni Roy Marriage in Bengali Tradition) के हिसाब से सात फेरे लिए. लेकिन इन रस्मों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि मौनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

मौनी रॉय का वीडियो वायरल

मौनी रॉय का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल इस रस्म को शुभो दृष्टि सेरेमनी कहा जाता है. इस दौरान लाल रंग का लहंगा पहने मौनी को पीढ़े पर बैठाकर मंडप में लाया जा रहा है. लकड़ी के इस पीढ़े को भाई चारों तरफ से पकड़ते हैं. मंडप में आते समय दुल्हन का चेहरा पान के पत्ते से ढक दिया जाता है. मौनी पान के पत्तों के बीच से अपने दूल्हे सूरज नांबियार को निहार रही हैं, इसी बीच अचानक घबरा जाती हैं.

मौनी रॉय मदद के लिए चिल्लाने लगीं

दरअसल जब मौनी रॉय की जब बंगाली रस्मों-रिवाज से शादी हुई तो उन्हें एक पीढ़े पर बैठाकर 7 चक्कर लगवाए गए. मौनी इस दौरान अपने हाथों में पान के पत्ते से चेहरे को ढंके हुए नजर आ रही हैं. लेकिन इस रस्म के दौरान मौनी बुरी तरह घबरा गई और लोगों को मदद के लिए बुलाने लगी, जबकि इस दौरान पीढ़े को उनके भाई पकड़े हुए फेरा लगवा रहे थे. डरी हुई मौनी बोलने लगी 7 चक्कर नहीं बस एक ही चक्कर लगवा दो. मौनी रॉय को लगता है कि पीढ़े से नीचे गिर जाएंगी, जबकि भाईयों ने इस रस्म को निभाने के लिए काफी मजबूती से पीढ़े को पकड़ा हुआ था. लेकिन सबने सातों फेरे लगवाए.


ये भी पढ़िए-50 Years Of Amar Prem: राजेश खन्ना ने 24 बार देखी थी ये बंगाली फिल्म, ‘पुष्पा आई हेट टीयर्स’ का जाने किस्सा

कोरोना महामारी की वजह से शादी में ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया गया था, पर शादी से जुड़ी हर एक रस्म को निभाया गया है. कपल ने अपने-अपने कल्चर के हिसाब से शादी की रस्मों को निभाया.

Tags: Actress, Mouni Roy

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर