Home /News /entertainment /

Mouni Roy ने लता मंगेशकर के गाने 'पिया तोसे' पर दी कमाल की परफॉर्मेंस, क्या आपने देखा डांस का VIDEO?

Mouni Roy ने लता मंगेशकर के गाने 'पिया तोसे' पर दी कमाल की परफॉर्मेंस, क्या आपने देखा डांस का VIDEO?

मौनी रॉय 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5' की जज बनी हैं. (Instagram/imouniroy)

मौनी रॉय 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5' की जज बनी हैं. (Instagram/imouniroy)

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने आज गुरुवार को करीब तीन घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक डांस वीडियो (Mouni Roy Dance Video) शेयर किया है, जिसमें वे लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के सदाबहार गीत पर अपने खूबसूरत हाव-भाव के साथ परफॉर्म करती हुई दिख रही हैं. वीडियो पर 80 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. बता दें कि मौनी रॉय 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5' (Dance India Dance Li’l Masters 5) को जज करती हुई नजर आएंगी. वे कुछ हफ्ते पहले ही अपने ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं.

अधिक पढ़ें ...

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने लता मंगेशकर के क्लासिक गाने ‘पिया तोसे’ पर परफॉर्म करते हुए अपनी डांसिंग स्किल का प्रदर्शन किया है. एक्ट्रेस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5’ (Dance India Dance Li’l Masters 5) में जज बनी हैं. उन्होंने इस रियलिटी शो से 5 साल बाद टीवी पर वापसी की है. मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो (Mouni Roy Dance Video) पोस्ट किया है, जिसमें वे एक काले रंग के कढ़ाई वाले सूट में दिखाई दे रही हैं.

मौनी एक नई बहू की तरह हाथों में चूड़ियां पहने हुए दिख रही हैं. वे गाने पर बैठे हुए परफॉर्म करती हुई दिख रही हैं, जिससे कई फैंस उनकी डांसिंग स्किल पर हैरानी जता रहे हैं. मौनी की दोस्त आशका गोराडिया और प्रज्ञा कपूर ने कमेंट सेक्शन पर दिल वाले इमोजी शेयर कर अपना प्यार जताया है. कई नेटिजेंस एक्ट्रेस के वीडियो पर कमेंट कर खुद को उनका बड़ा फैन बता रहे हैं. आइए, एक नजर डालें उनके डांस मूव्स पर-

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय पति संग हनीमून पर गई थीं कश्मीर
मौनी ने 27 जनवरी को गोवा में ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी की थी. शादी में उनके परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. मौनी एक पारंपरिक सफेद साड़ी और एक लाल लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने दो अलग-अलग सेरेमनी में पहना था. यह कपल अपने हनीमून के लिए कश्मीर गया था, जहां उन्होंने बर्फ से ढकी घाटियों के बीच क्वालिटी टाइम बिताया था.

मौनी रॉय को ‘झलक दिखला जा’ के दिन आए याद
काम की बात करें, तो मौनी रॉय टेलीविजन पर ‘डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स 5’ से जज के तौर पर वापसी करने जा रही हैं. मौनी ने BT (बीटी) से एक बातचीत के दौरान कहा था, ‘मैं एक्साइटेड और घबराई हुई हूं, क्योंकि यह एक रियलिटी शो में जज के तौर पर मेरी पहली जर्नी है. जब मुझे ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स’ की पेशकश की गई थी, तो मेरे दिमाग में पहली बात आई थी कि ‘झलक दिखला जा’ के मेरे सीजन के दौरान माधुरी दीक्षित मैम, रेमो डिसूजा सर और करण जौहर सर कितने ग्रेसफुल लग रहे थे.

नया रोल पाकर खुश हैं मौनी रॉय
मौनी रॉय उस दौर को याद करते हुए बोलती हैं, ‘हम उनकी बात सुनते और उनके सुझावों का पालन करते थे. इसलिए, मुझे अचानक जिम्मेदारी महसूस होती है, क्योंकि मैंने यह नया रोल स्वीकार किया है और मैं इस मौके के लिए बेहद आभारी हूं.’

Tags: Dance videos, Mouni Roy

अगली ख़बर