Home /News /entertainment /

मौनी रॉय ने शादी के बाद शेयर किया पहला वेडिंग VIDEO, बोलीं- So blessed

मौनी रॉय ने शादी के बाद शेयर किया पहला वेडिंग VIDEO, बोलीं- So blessed

मौनी रॉय ने अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं.

मौनी रॉय ने अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं.

शादी के बाद मौनी ने अपनी पहला वेडिंग वीडियो (Mouni Roy shared the first wedding video) शेयर किया है, जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं. मौनी के इस वीडियो में उनकी साउथ इंडियन रिवाजों के साथ हुईं शादी की रस्मों की एक झलक दिखाई है.

मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ 7 फेरे लेकर जीवन का नया शुरू कर दिया है. पहले साउथ इंडियन स्टाइल से शादी और फिर बंगाली रस्मों से उन्होंने 7 फेरे लिए. मौनी और सूरज की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रही है. शादी के बाद मौनी ने अपनी पहला वेडिंग वीडियो (Mouni Roy shared the first wedding video) शेयर किया है, जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं. मौनी के इस वीडियो में उनकी साउथ इंडियन रिवाजों के साथ हुईं शादी की रस्मों की एक झलक दिखाई है.

मलयाली लुक में मौनी ने लूटी महफिल
मौनी रॉय (Mouni Roy) ने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) 27 जनवरी को पहले मलयाली पारंपरिक तरीके से शादी की. इस दौरान मौनी ने सफेद और लाल रंग की खूबसूरत सी साड़ी पहनी हुई थी. इसके साथ उन्होंने गोल्ड की हैवी ज्वैलरी कैरी की थी, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं.

मंदिरा बेदी-आश्का गोराडिया भी आईं नजर
इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा है- भाग्यवान. वीडियो की शुरुआत में मौनी और सूरज अलग-अलग मंडप में प्रवेश करते दिखते हैं. मौनी अपनी मां को गले लगाती दिखती हैं. साथ ही दोस्तों के साथ किसी बात हंसती दिखती हैं. वीडियो में मौनी के साथ मंदिरा बेदी और आश्का गोराडिया भी नजर आ रही हैं. आखिर में मौनी और सूरज एक दूसरे को जयमाला पहनाते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

बंगाली-मलयालम रीति-रिवाजों से हुई शादी
आपको बता दें कि मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने बंगाली और मलयालम दोनों ही रीति-रिवाजों से शादी की है. क्योंकि, मौनी एक बंगाली और सूरज एक मलयाली परिवार से ताल्लुक रखते हैं. ऐसे में दोनों रीतियों से शादी की है. कपल अपने-अपने कल्चर के हिसाब से शादी करना चाहते थे. वहीं कोरोना महामारी की वजह से इस शादी में ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया गया था.

Tags: Mouni Roy

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर