मुकेश खन्ना ने ‘धर्मराज’ को लगाई लताड़ कहा-फिर नादानी, मूर्खता का किया प्रदर्शन

गजेंद्र चौहान से खफा मुकेश खन्ना. (फोटो साभार:iammukeshkhanna/Instagram)

‘महाभारत’ (Mahabharat) के कलाकार गजेंद्र चौहान (Gajendra Chauhan) की किस बात से खफा होकर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने उन्हें मूर्ख, नादान बना दिया. जानने के लिए पढ़िए पूरी स्टोरी.

  • Share this:
    मुंबई: ‘महाभारत’ (Mahabharat) में भीष्म पितामह की भूमिका निभाने वाले प्रसिद्ध कलाकार मुकेश खन्ना Mukesh Khanna) को धर्मराज युधिष्ठिर की भूमिका निभाने वाले गजेंद्र चौहान (Gajendra Chauhan) पर गुस्सा आ गया. गजेंद्र पिछले दिनों सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे थे. गजेंद्र को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार मिला जिसकी जानकारी खुद गजेंद्र ने सोशल मीडिया पर दी तो मुकेश खन्ना ने उन्हें बधाई देने की बजाय खरी-खरी सुना दी.

    मुकेश खन्ना ने इंस्टाग्राम पर अवॉर्ड की फोटो शेयर कर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर बिना नाम लिए गजेंद्र चौहान की जमकर लताड़ लगाई. मुकेश ने लिखा- ‘अधर्म राज ने एक बार फिर अपनी नादानी,अज्ञानता और मूर्खता का प्रदर्शन किया. ट्रॉफी के साथ अपनी फोटो ट्विटर पर डाली कि देखो मुझे दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिला है!!! अरे मूर्ख ये तो दो बार मुझे बरसों पहले मिल चुका है. लेकिन मैंने किसी को नहीं बताया क्योंकि ये अवार्ड असली नहीं नकली है’.

    (फोटो साभार:iammukeshkhanna/Instagram)


    मुकेश खन्ना के इस पोस्ट पर फैंस भी रिएक्शन दे रहे हैं. एक ने लिखा 'सही कहा पितामह' तो दूसरे ने लिखा 'सर आप ध्यान ही क्यों देते हो उनपे ? उनको जो कहना है कहने दो, खुद पर असर मत होने दीजिए. आपकी ही मन की शांति के लिए कह रहा हूं. छोटा मुंह बड़ी बात हो गई हो तो सॉरी , हम आपके प्रशंसक है'. इसके अलावा भी कई फैंस ने रिएक्शन दिया है.

    दरअसल, हाल ही में गजेंद्र चौहान ने ट्विटर पर पुरस्कार के साथ अपनी फोटो शेयर कर लिखा था ‘ऑनर्ड-मुझे फिल्म उद्योग में मेरे काम के लिए आज मुंबई में लीजेंड दादा साहेब फाल्के पुरस्कार 2021 दिया गया है. मेरे सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद’.

    (साभार:Twitter)


    इसे भी पढ़िए-सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की लव स्टोरी है बेहद दिलचस्प, एक मैसेज से जुड़े थे दोनों के दिल

    फिल्म इंडस्ट्री में ‘दादा साहेब फाल्के’ पुरस्कार एक बेहद सम्मानित पुरस्कार है जिसे केंद्र सरकार देती है. चुने गए कलाकारों को राष्ट्रपति के हाथों पुरस्कार मिलता है. गजेंद्र चौहान को जो पुरस्कार मिला है उसका नाम ‘दादा साहेब फाल्के’ से मिलता जुलता है. गजेंद्र अपनी इस फोटो को शेयर करने की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.