Home /News /entertainment /

करीना कपूर के गाने पर 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी का डांस वायरल, VIDEO मचा रहा धमाल

करीना कपूर के गाने पर 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी का डांस वायरल, VIDEO मचा रहा धमाल

इस समय हर्षाली की उम्र करीब 12 साल हैं. (Video Grab Instagram @harshaalimalhotra_03)

इस समय हर्षाली की उम्र करीब 12 साल हैं. (Video Grab Instagram @harshaalimalhotra_03)

इन दिनों उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) एक्ट्रेस करीना कपूर के गाने 'तुझे भर लूं अपनी आंखों में...' पर शानदार डांस किया है.

    नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) की 'मुन्नी' तो सभी को याद होगी. फिल्म में सलमान के अलावा इस नन्हीं एक्ट्रेस ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा था. लोग उनके मासूम चेहरे और खूबसूरत अभिनय के कायल हो गए थे. हम बात कर रहे हैं- हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) की. इन दिनों उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में हर्षाली एक्ट्रेस करीना कपूर के गाने 'तुझे भर लूं अपनी आंखों में...' पर शानदार डांस किया है.

    बता दें, इस समय हर्षाली की उम्र करीब 12 साल हैं. हर्षाली मल्होत्रा ने इस वीडियो को अभी तीन दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वीडियो को हजारों लोगों ने देखा है. 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' (Munni) यानी हर्षाली मल्होत्रा का यह थ्रोबैक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोग हर्षाली के वीडियो में जमकर कमेंट कर उनकी डांस की तारीफ भी कर रहे हैं.




    हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) को फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के बाद लोग उन्हें मुन्नी के नाम से जानने लगे थे. उन्होंने तब मुन्नी के किरदार से खूब लोकप्रियता हासिल की थी. फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के बाद हर्षाली मल्होत्रा की क्यूटनेस इंटरनेट पर छा गई थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने 'नास्तिक' में अर्जुन रामपाल के साथ काम किया था. आप यकीन नहीं करेंगे, लेकिन इस समय हर्षाली मल्होत्रा के इंस्टाग्राम पर 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह एक फिल्म स्टार होने के अलावा सोशल मीडिया स्टार भी हैं.

    Tags: Bajrangi Bhaijaan, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर