• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Naina Ganguly ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें! राम गोपाल वर्मा की लेस्बियन फिल्म 'डेंजरस' में मचाएंगी तहलका

Naina Ganguly ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें! राम गोपाल वर्मा की लेस्बियन फिल्म 'डेंजरस' में मचाएंगी तहलका

नैना गांगुली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड फोटो पोस्ट करती हैं.

नैना गांगुली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड फोटो पोस्ट करती हैं.

Naina Ganguly Photos: साउथ इंडियन एक्ट्रेस (South Indian Actress) नैना गांगुली (Naina Ganguly) ने हाल ही में अपनी एक बोल्ड फोटो इंस्टाग्राम (Naina Ganguly Instagram) पर पोस्ट की है जो खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में उनका ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है जो सुर्खियां बटोर रहा है. देखें Photos.

  • Share this:
    साउथ सिनेमा (South Cinema) की फेमस एक्ट्रेस नैना गांगुली (Naina Ganguly) ने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में पहचान बना ली है. वो अपने बोल्ड लुक से तहलका मचा देती हैं. एक्ट्रेस नैना गांगुली सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनको 7 लाख के करीब लोग फॉलो करते हैं. नैना गांगुली का इंस्टाग्राम (Naina Ganguly Instagram) अकाउंट उनकी बोल्ड और हॉट फोटोज (Naina Ganguly Bold Photos) से भरा हुआ है. एक्ट्रेस के फैंस उनकी ग्लैमरस फोटोज के दीवाने हैं. नैना भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं और हमेशा ही अपनी ग्लैमरस फोटोज को पोस्ट करती रहती हैं.

    हाल ही में नैना गांगुली ने अपनी एक बेहद बोल्ड फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जो कहर ढा रही है. इस फोटो में नैना गांगुली सफेद शर्ट और सफेद रंग की इनरवियर में नजर आ रही हैं. नैना ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है- "एक्जिस्ट लाउडली". इससे पहले भी नैना गांगुली ने इसी फोटोशूट (Naina Ganguly Photoshoot) की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं. उन फोटोज ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. कल बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का निधन हो गया था. इस मौके पर नैना गांगुली ने एक्टर की दो फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी.

    naina ganguly
    नैना गांगुली ने ये फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.


    राम गोपाल वर्मा की 'डेंजरस' में मचाएंगी धमाल
    आपको बता दें कि नैना गांगुली कोलकाता की रहने वाली हैं. उन्होंने राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) की फिल्म से इंडस्ट्री में एंट्री की थी. वो सबसे पहले तेलुगू फिल्म Vangaveeti में दिखाई दी थीं. इस फिल्म को राम गोपाल वर्मा ने ही डायरेक्ट किया था. इसके बाद से ही उनकी खूबसूरती के काफी चर्चे रहते हैं. Vangaveeti फिल्म में उन्होंने रत्नाकुमारी का रोल प्ले किया था, जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिला था. साल 2017 में राम गोपाल वर्मा की हिंदी में एक शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम था मेरी बेटी सनी लियोन बनना चाहती है. इस फिल्म में उनका काफी बोल्ड लुक देखने को मिला था. अब जल्द ही नैना गांगुली फिर से राम गोपाल वर्मा की फिल्म डेंजरस में नजर आने वाली हैं. 'डेंजरस' (Dangerous) नाम की इस फिल्म में साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस अप्सरा रानी (Apsara Rani), नैना गांगुली के साथ नजर आएंगी.

    दोनों एक्ट्रेसेज ने ही इस फिल्म में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. सिर्फ ट्रेलर (Dangerous Trailer) में ही ऐसे कई बोल्ड सीन दिखाए गए हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. इनमें नैना गांगुली और अप्सरा रानी का लव मेकिंग सीन सुर्खियां बटोर रहा है. दोनों ही एक्ट्रेस सिर्फ किसिंग में ही नहीं, लव मेकिंग सीन्स में बेहद सहज नजर आ रही हैं. अप्सरा और नैना ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च से पहले ऐसी कई फोटोज को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसमें वो एक दूसरे को किस करती दिख रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज