Home /News /entertainment /

nargis fakhri met with a bicycle accident shared her videos with her fans an

VIDEO: नरगिस फाखरी का साइकिल चलाते समय हुआ एक्सीडेंट, फैंस और सेलेब्स हाल जानने के लिए हुए बेताब

नरगिस फिल्म 'रॉकस्टार' से मशहूर हुई थीं. (Instagram/nargisfakhri)

नरगिस फिल्म 'रॉकस्टार' से मशहूर हुई थीं. (Instagram/nargisfakhri)

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) साइकिल चलाते समय एक दुर्घटना का शिकार हो गईं. एक्ट्रेस ने एक्सीडेंट का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वे पीछे आ रहे अपने साथी को देखने के चक्कर में बुरी तरह गिर जाती हैं. उन्होंने गिरने के बाद कैमरे को जिस तरह पोज दिए, उससे नहीं लगता कि उन्हें किसी तरह की गंभीर चोट आई है. बता दें कि नरगिस फाखरी फिल्म 'रॉकस्टार' से दर्शकों के बीच काफी मशहूर हुई थीं.

अधिक पढ़ें ...

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं, जिनमें वे दोस्त के साथ साइकलिंग करती हुई नजर आ रही हैं. वे काफी तेज साइकिल चला रही हैं. वे साइकिल चलाते हुए जब पीछे मुड़कर अपने साथी को देखती हैं, तो उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वे साइकिल सहित लुड़क जाती हैं.

नरगिस साइकिल से बुरी तरह गिरीं, पर उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई. वीडियो में, वे उठकर कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए पोज देती हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘अगर आप गिरते (असफल होते) हैं तो चेहरे में मुस्कान बनाए रखें. याद रहे कि खुद को हमेशा उठाना है और आगे बढ़ते रहना है.’

नरगिस फाखरी ने फैंस से कही प्रेरणादायक बात
नरगिस ने इस दुर्घटना के जरिये फैंस से प्रेरणादायक बातें कही हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो नेटिजेंस को बहुत पसंद आ रहा है. उन्होंने यह वीडियो करीब 14 घंटे पहले शेयर किया है, जिस पर 75 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स पोस्ट पर कमेंट करके उनके प्रति अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं.

नरगिस को लेकर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स हुए चिंतित
दोस्त और फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि नरगिस को एक्सीडेंट के बाद किसी तरह की गहरी चोट नहीं आई होगी. वे उनके बेहतर होने की कामना कर रहे हैं. गुरु रंधावा कमेंट करके उनका हालचाल ले रहे हैं. एक यूजर लिखता है, ‘उम्मीद है कि आप ठीक हैं.’ कई फैंस एक्ट्रेस को लेकर अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं.

नरगिस ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में आई थीं नजर
नरगिस हाल में ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में शिरकत करने की वजह से चर्चा में थीं. एक्ट्रेस को फेस्टिवल में गुलाबी रंग की ड्रेस में देखा गया था. नरगिस फाखरी ने ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ को लेकर एचटी से बात की थी. उन्होंने कहा था, ‘मैं पहले से घबराई हुई थी. मैं रेड कार्पेट पर अपनी वॉक को लेकर थोड़ा स्ट्रेस में थी, क्योंकि इस फेस्टिवल में शिरकत करना एक बड़ी बात है. आप चाहते हैं कि सब कुछ ठीक रहे. आप प्रार्थना कर रहे हैं कि आप गिरें नहीं या फिर अपनी ड्रेस पर कदम न रखें या किसी एक्सीडेंट की शिकार न हो जाएं.’

Tags: Accident, Nargis Fakhri

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर