• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अम‍िताभ बच्‍चन की नातिन की खूबसूरती पर कायल फैन ने कहा- 'बॉलीवुड में ट्राई करो, नव्‍या नंदा ने द‍िया झन्नाटेदार जवाब

अम‍िताभ बच्‍चन की नातिन की खूबसूरती पर कायल फैन ने कहा- 'बॉलीवुड में ट्राई करो, नव्‍या नंदा ने द‍िया झन्नाटेदार जवाब

नव्या नंदा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@navyananda/Instagram

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसको देखने बाद एक फैन ने उन्हें बॉलीवुड में ट्राई करने के लिए कहा, जिसका अमिताभ बच्चन की नातिन ने झन्नाटेदार जवाब दिया है.

  • Share this:

    बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) बिलकुल अपने मां के नक्शे कदम पर हैं. अमिताभ और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने पूरा परिवार इंडस्ट्री में होने के बाद भी बॉलीवुड से दूरी बनाई. वैसे ही अब बेटी भी बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए बिलकुल एक्साइटेड नहीं हैं. सोशल मीडिया पर नव्या काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की, जिसके बाद एक फैन ने उन्हें बॉलीवुड में ट्राई करने के लिए कहा, जिसका उन्होंने झन्नाटेदार जवाब दिया.

    नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के कमेंट्स पर रिप्लाई करती हैं. हाल ही में उन्होंने पिंक पैंट और पिंक टी-शर्ट के साथ अपनी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह सोफे पर बैठकर मुस्कुराते नजर आ रही हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने सनफ्लावर के इमोजी भी पोस्ट की है.

    Navya Naveli Nanda, Amitabh Bachchan, Navya Naveli Nanda responds to fan, Navya Naveli react to fan, Navya says Beautiful women can run businesses too, नव्या नवेली नंदा

    नव्या की ये तस्वीर देखने के बाद सेलेब्स और उनके फैंस कमेंट बॉक्स और लाइक कर खूब प्यार लुटाया. नव्या ने सभी का प्यार से रिप्लाई भी किया. एक फैन ने लिखा- ‘आप सुंदर हैं, आपको बॉलीवुड में भी ट्राई करना चाहिए.’ इसके जवाब नव्या ने इतना खूबसूरती से दिया कि अब सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ हो रही हैं.  Navya Naveli Nanda, Amitabh Bachchan, Navya Naveli Nanda responds to fan, Navya Naveli react to fan, Navya says Beautiful women can run businesses too, नव्या नवेली नंदा

    उन्होंने फैन को रिप्लाई कर कहा, ‘आपके शब्दों के लिए धन्यवाद, लेकिन खूबसूरत महिलाएं भी व्यवसाय चला सकती हैं.’ नव्या की इस पोस्ट पर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ ने कमेंट कर लिखा, ‘कैप्शन इनस्पायरिंग है’ इसके जवाब में नव्या ने लिखा, ‘बिल्कुल मेरी तरह.’

    इंडियन आइडल 12 में उनके फेवरिट कंटेस्टेंट्स रहे सवाई भट्ट ने भी उनकी इस तस्वीर पर कमेंट किया है, जिसका नव्या जवाब दिया. सवाई भट्ट ने कमेंट में ‘नमस्ते’ लिखा और  नव्या ने हाथ जोड़कर नमस्ते वाले इमोजी से उनका जवाब दिया. आपको बता दें कि नव्या दो कंपनी की मालकिन हैं. वह आरा हेल्थ और एनजीओ प्रोजेक्ट नवेली की को-फाउंडर हैं.  नव्या की इस पोस्ट पर महीप कपूर, खुशी कपूर, अनिता श्रॉफ और रोहन श्रेष्ट समेत खई लोगों ने में दिल वाले इमोजी कमेंट किए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज