• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई ने प्रोड्यूसर्स को भेजा भावुक मैसेज, कहा- अब मेरा उनसे कोई संबंध नहीं है

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई ने प्रोड्यूसर्स को भेजा भावुक मैसेज, कहा- अब मेरा उनसे कोई संबंध नहीं है

नवाजुद्दीन सिद्दकी.

नवाजुद्दीन सिद्दकी.

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के छोटे भाई शमास नवाब सिद्दीकी (Shamas Nawab Siddiqui) ने बॉलीवुड जगत के कई लोगों को एक मैसेज भेजा है. कहा है कि मैंने नवाज के मैनेजर पद से इस्तीफा दे दिया है. आज के बाद से मेरा उनसे कोई नाता नहीं है. जानिए क्या है इसके पीछे की वजह...

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) में अपने एक्‍टिंग से पहचान बनाने वाले नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की इन दिनों अपने भाई शमास नवाब सिद्दीकी (Shamas Nawab Siddiqui) से प्रोफेशनल रिश्ते खराब होने की खबर सामने आई है. इसकी वजह दोनों की फिल्‍में बताई जा रही हैं. असल में इन दिनों नवाज अपने छोटे भाई की निर्देशन वाली फिल्म 'बोले चुड़ियां' में काम कर रहे हैं. यह फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है. अब छोटे भाई शमास उन्हें अपनी एक और फिल्म में लेना चाहते थे. लेकिन इसी बीच उन दोनों में कुछ कहा-सुनी हो गई की दोनों भाइयों के बीच बातचीत बंद है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्‍म को लेकर कई ऐसी बाते थी जिसपर ये दोनों सहमत नहीं हो पा रहे थे.

    'स्‍पॉटबॉय' के खबर के मुताबिक इस फिल्‍म पर दोनों भाइयों ने असहमति जताई हैं. साथ ही उन्‍होंने ये भी कहा कि ये बेहतर होगा कि उनके निजी जीवन और प्रोफेशनल जीवन दोनों ही अलग-अलग हो. वह भविष्‍य में भी एक-दूसरे के साथ काम नहीं करेंगे. शमास ने यह भी कहा कि वह नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के करियर के शुरुआती दिनों से ही उनका सारा काम मैनेज कर रहे हैं. कुछ वक्‍त पहले शमास ने फिल्‍म निर्माताओं को एक संदेश भेजा था. उन्‍होंने मैसेज में लिखा, "कैसे हो आप सब. मैं आप सभी को यह बताना चाहता हूं कि मैंने श्री नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बिजनेस मैनेजर के पद से इस्तीफा दे दिया है. मेरा आज के बाद उनके साथ कोई संबंध नहीं है."




    इस संदेश को पढ़ को तो यही लगता है कि दोनो भाइयों में आपसी मनमुटाव की वजह से बातचीत बंद है. हालांकि मीडिया रिर्पोटस में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने इस बारे में अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

    बात करे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी आने वाली फिल्‍मों की तो वह इस साल 'रोम रोम में' में 5 मई 2020 और 'बोले चुड़ियां 2' अक्‍टूबर 2020 में नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि शमास 'बोले चुड़ियां 2' के बाद 'चलता पुर्जा' नाम की एक फिल्म बनाना चाहते थे. इसमें वो नवाज को लेना चाहते थे. जबकि नवाज उनकी फिल्म को तरजीह नहीं दे रहे थे. इसी बात को लेकर दोनों में तालमेल बिगड़ा. इससे पहले नवाज के लिए लगातार उनके छोटे भाई काम कर रहे थे.

    यह भी पढ़ें :-प्रियंका चोपड़ा ने 5 दिन पहले ही पति के साथ मनाई होली,पार्टी में दिखीं कैटरीना

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज