बेटी मसाबा गुप्ता की डिमांड सुन मम्मी नीना गुप्ता के उड़े होश, कहा- हे भगवान!

नीना के प्रेशर कुकर का एड वीडियो मसाबा ने शेयर किया. (फोटो साभार: masabagupta/Instagram)

मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) को अपनी मम्मी नीना गुप्ता (Neena Gupta) का प्रेशर कुकर का एड मिल गया तो उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इतना ही नहीं नीना के सामने अपनी मांग भी रख दी.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) की बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया कि सबको पुराने दिन याद आ गए. मसाबा ने 80-90 के दशक वाले दूरदर्शन के जमाने में लोगों को पहुंचा दिया. मसाबा ने जो टीवी विज्ञापन का वीडियो शेयर किया है उसे देख लोगों को न सिर्फ नीना के यंग दिनों की तस्वीर ताजा हो गई बल्कि उस जमाने का फेमस जिंगल एड  की यादें भी तरो-ताजा हो गई.

    दरअसल मसाबा गुप्ता ने नीना गुप्ता के एक प्रेशर कुकर के फेमस टीवी एड  शेयर किया है. इस वीडियो में साड़ी पहने बालों में गजरा लगाए नीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस विज्ञापन को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर मसाबा ने लिखा ‘जब अगली बार मैं लंच पर आऊं तो मैं ठीक ऐसे ही परफॉर्मेंस की उम्मीद करती हूं’. बेटी की इस डिमांड पर नीना ने लिखा ‘हे भगवान’ .











    View this post on Instagram






    A post shared by Masaba (@masabagupta)






    मसाबा के इस वीडियो पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स के कमेंट की झड़ी लग गई. निर्देशक अश्विनी यर्दे ने लिखा ‘यह जिंगल ऐसा था कि मैं इसे हमेशा गाया करती थी’. आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान ने लिखा ‘हाहाहाहा मसाबा कहां से मिल गया तुम्हे’.  वहीं टीवी होस्ट और एक्ट्रेस मिनी माथुर ने लिखा ‘मुझे याद है इस एड को देखने के बाद मैं हमेशा अपनी मम्मी से टौमेटो सूप और मटर पुलाव बनाने के लिए कहती थी’. फैंस भी नीना गुप्ता की जमकर तारीफ कर रहे हैं. किसी ने लिखा ‘आपने मेरा सैटरडे बना दिया’.

    बता दें कि हाल ही में नीना गुप्ता ने अपने जीवन के खट्टे-मीठे अनुभव से भरी आटोबॉयोग्राफी ‘सच कहूं तो’ रिलीज की है. इस बुक के आने के बाद मसाबा गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स के साथ नीना के जीवन से जुड़ी कई कहानियां सामने आ रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.