रणबीर के गाने 'घाघरा' पर नीतू कपूर का डांस वायरल, बार-बार देखा जा रहा VIDEO

अपने जमाने की मशहूर अदाकारों में से एक नीतू कपूर के चाहनों वालों की कमी आज भी नहीं है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब- यूट्यूब/इंस्टाग्राम)
अपने जमाने की मशहूर अदाकारों में से एक नीतू कपूर के चाहनों वालों की कमी आज भी नहीं है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब- यूट्यूब/इंस्टाग्राम)

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपने बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के हिट ट्रैक 'घाघरा' में थिरकती नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2020, 11:46 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन यहां अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अपने जमाने की मशहूर अदाकारों में से एक नीतू कपूर के चाहनों वालों की कमी आज भी नहीं है. अपने पति दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की याद में नीतू कपूर इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ पोस्ट हमेशा करती ही रहती हैं.



वायरल हो रहा नीतू के डांस का वीडियो
इसी बीच नीतू कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपने बेटे रणबीर कपूर की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के हिट ट्रैक 'घाघरा' में थिरकती नजर आ रही हैं. नीतू का डांस रिहर्सल वीडियो कोरियोग्राफर राजेंद्र सिंह द्वारा उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिन्हें सोशल मीडिया पर मास्टरजी के रूप में जाना जाता है. आइए, आप भी देखिए नीतू कपूर का ये जबरदस्त डांस का वीडियो...
View this post on Instagram

A post shared by Rajendra Singh Choreographer (@masterjirocks) on




बता दें, इसी साल अप्रैल में नीतू ने अपने पति व अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूर को खो दिया था. ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित थे और उसके इलाज के लिए उन्हें कई महीनों तक देश से बाहर रहना पड़ा था, लेकिन देश लौटने के कुछ महीनों के बाद ही उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज