Home /News /entertainment /

neetu kapoor shares priceless photo with ranbir kapoor and riddhima

नीतू कपूर ने शेयर की फैमिली फोटो, तो उठने लगे सवाल- 'फोटो में आलिया भट्ट को क्यों क्रॉप कर दिया?'

नीतू कपूर ने शेयर की फैमिली फोटो (फोटो क्रेडिट : Instagram @
neetu54 @aliaabhatt)

नीतू कपूर ने शेयर की फैमिली फोटो (फोटो क्रेडिट : Instagram @ neetu54 @aliaabhatt)

जहां फैंस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की इस तस्वीर पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं, तो वहीं, कुछ यूजर्स इसी तस्वीर को लेकर नीतू कपूर को ट्रोल भी कर रहे हैं. दरअसल, कई यूजर्स ने तस्वीर में एक बात नोटिस की है कि इस तस्वीर में आलिया भट्ट को क्रॉप कर दिया गया है. एक यूजर ने लिखा भी दिया, "आलिया को क्रॉप कर दिया", तो वहीं दूसरे यूजर ने पूछा- आपकी बहू कहां हैं? रणबीर और आलिया की शादी के बाद से ही दोनों साथ नहीं देखे गए हैं."

अधिक पढ़ें ...

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ (Jugjugg Jeeyo) की सफलता को एन्जॉय कर रही हैं. इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस ने एक लंबे समय अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. इस फैमिली ड्रामा मूवी में नीतू कपूर की परफॉर्मेंस को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. नीतू कपूर लगातार अपनी इस ऑनस्क्रीन फैमिली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने में लगी हैं, लेकिन अब हाल ही में उन्होंने अपनी रियल लाइफ फैमिली फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम हैंडल पर रणबीर कपूर और रिद्धिमा (Ranbir Kapoor and Riddhima) के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “रील से रियल वर्ल्ड तक !! मेरे प्रिय.” रिद्धिमा ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “हम आपको सबसे ज्यादा प्यार करते हैं.” फोटो पर कई फैंस ने दिल खोलकर कमेंट किए. तस्वीर में नीतू अपनी बेटी रिद्धिमा और बेटे रणबीर के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं.

neetu kapoor, riddhima kapoor, ranbir kapoor, neetu kapoor post, neetu kapoor images, alia bhatt, neetu kapoor songs, ranbir kapoor, shamshera, brahmastra, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, रणबीर कपूर

(फोटो क्रेडिट : Instagram @neetu54)

यूजर्स ने पूछा- ‘आलिया को क्रॉप कर दिया?’
जहां फैंस नीतू की इस तस्वीर पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं, तो वहीं, कुछ यूजर्स इसी तस्वीर को लेकर नीतू कपूर को ट्रोल भी कर रहे हैं. दरअसल, कई यूजर्स ने तस्वीर में एक बात नोटिस की है कि इस तस्वीर में आलिया भट्ट को क्रॉप कर दिया गया है. एक यूजर ने लिखा भी दिया, “आलिया को क्रॉप कर दिया”, तो वहीं दूसरे यूजर ने पूछा- आपकी बहू कहां हैं? रणबीर और आलिया की शादी के बाद से ही दोनों साथ नहीं देखे गए हैं.”

बेटे रणबीर के साथ काम करने की थी इच्छा
वरुण धवन, कियारा आडवाणी की फिल्म ‘जुगजुग जीयो’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है. हाल ही में नीतू कपूर ने बेटे रणबीर कपूर के साथ काम करने की इच्छा जताई थी. आईएएनएस के साथ एक बातचीत में उन्होंने कहा था कि “अगर मुझे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ काम करने का मौका मिलता है, तो यह एक सपने के सच होने जैसा होगा. मैं इसे बयां कर रही हूं! ये अलग बात है के दोनों मेरे बच्चे हैं, लेकिन सुपरस्टार भी तो हैं न?”

‘जुग जुग जीयो’ ने निकला था डिप्रेशन से बाहर
इससे पहले नीतू कपूर ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं, काम पर वापस जाने के बाद उन्हें डिप्रेशन से बाहर निकलने में मदद मिली. ‘जुग जुग जीयो’ पर काम करना एक सुखद अनुभव रहा. नीतू ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया था, “कैमरे के सामने वापस आना पूरी तरह से आसान नहीं था. जब हम फिल्म के आधे रास्ते में थे, तब मैं बहुत तनाव में थी. लेकिन अब मैं काफी बेहतर महसूस कर रही हूं. मैं और काम करना चाहती हूं. मैं अपना आत्मविश्वास वापस हासिल कर रही हूं.”

Tags: Neetu Kapoor, Ranbir kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर