होम /न्यूज /मनोरंजन /नेहा धूपिया ने पहली बार दिखाया अपने बेटे का चेहरा, इमोशनल पोस्ट में डॉक्टरों को किया याद

नेहा धूपिया ने पहली बार दिखाया अपने बेटे का चेहरा, इमोशनल पोस्ट में डॉक्टरों को किया याद

नेहा ने डॉक्टरों का शुक्रिया अदा किया है. (फोटो साभारःInstagram/nehadhupia)

नेहा ने डॉक्टरों का शुक्रिया अदा किया है. (फोटो साभारःInstagram/nehadhupia)

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने बेटे का चेहरा दिखाते हुए उन सभी डॉक्टरों और उनके स्टाफ का शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्लीः नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) के घर नन्हें मेहमान का आगमन हुआ है. उन्होंने दूसरी बार पैरेंट्स बनने की खुशी सोशल मीडिया पर बयां की है. उन्होंने अपने नन्हें बेटे का चेहरा दुनिया को दिखा दिया है. नेहा ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट शेयर करते हुए डॉक्टर्स का शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने बच्चे को सुरक्षित इस दुनिया में लाने में उनकी मदद की है.

    नेहा ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर करते हुए यह लंबा पोस्ट लिखा है. फोटो में एक्ट्रेस के बेटे के चेहरे को देखा जा सकता है. नेहा पोस्ट में लिखती हैं, ‘हमारे बच्चे को छूने वाले एक जोड़ी हाथ, उसकी धड़कनों सुनने वाले कान, वह पहली आवाज जो मुझे हर बार फिक्र या दर्द में शांत कर देती थी. मेरे पास आपके लिए सिर्फ सवाल थे और आपके पास इनके जवाब. सबसे खास बात कि आप में धैर्य था. प्रसव से पहले और बाद की लंबी रातों में, आपने हर कदम पर हमारी देखभाल की.’

    News18 Hindi

    नेहा धूपिया और अंगद बेदी दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं. (फोटो साभारः Instagram/nehadhupia)

    एक्ट्रेस आगे कहती हैं, ‘यहां तक ​​कि डिलीवरी रूम में आपने चुटकुले सुनाए, ताकि मुझे दर्द महसूस न हो. आपकी मुस्कान, समझदारी, मजाकिया अंदाज और सबसे जरूरी आपकी नॉलेज और छुअन, जो मुझे आराम पहुंचाती है. हम अब चार लोगों का परिवार हैं और आप हमारे जीवन में भगवान का दिया आशीर्वाद हैं. आपने जो कुछ किया उसके लिए धन्यवाद डॉ. गायत्री राव और डॉ. मंजू सिन्हा.’ आपकी छुअन से आदमी ऐसे ठीक होता है, जैसे पहले कभी न हुआ हो. आपकी आवाज सुकून देती है.

    नेहा आगे लिखती हैं, ‘उस बिस्तर पर लेटे हुए सबसे मुश्किल और चिंतित समय में जब अपने छोटे से बच्चे के आने का इंतजार कर रहे थे, तब तुम्हारा मेरे कंधे पर एक हल्का स्पर्श और कान में फुसफुसाहट कि सब ठीक हो जाएगा, मुझे किसी और चीज से ज्यादा शांत कर देती थी. नम्रता प्रभुदेसाई, मैं कभी न खत्म होने वाले सवालों के लिए माफी मांगती हूं, लेकिन आपके जरिए मैंने उनके दिल की धड़कन सुनी और इस दुनिया में आने से पहले उनके पैर और हाथों की छोटी उंगलियों को देखा.’ नेहा अपनी इस पोस्ट के जरिए डॉक्टरों का शुक्रिया अदा कर रही हैं, जिन्होंने अस्पताल में रहते समय उनकी सेवा की थी और उनका ध्यान रखा था.

    Tags: Angad Bedi, Neha dhupia

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें