रोहनप्रीत सिंह दर्द से थे परेशान, नेहा कक्कड़ ने पूछा ऐसा सवाल, सिंगर बोले- गलती मेरी ही है...

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का जल्द नया गाना आने वाला है. फोटो साभार-@nehakakkar/Instagram

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का जल्द नया गाना आने वाला है. फोटो साभार-@nehakakkar/Instagram

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) पिछले कुछ समय से अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए लोगों का दिल जीत रहे हैं. हाल ही में दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं. 

  • Share this:

मुंबई. सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों शादी के बाद खुशहाल जीवन बीता रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) के लिए वह अक्सर दोनों अपनी तस्वरों और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. एक वीडियो (Viral Video) नेहा ने हाल ही में शेयर किया है, जिसमें रोहनप्रीत सिरदर्द

से परेशान हैं, नेहा के पूछने पर जब उन्होंने अपना दर्द बयां किया तो श्रीमती जी का जबरदस्त रिप्लाई सुनकर रोहन से रहा नहीं गया और वो बोल बैठे कि गलती मेरी ही थी.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) पिछले कुछ समय से अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए लोगों का दिल जीत रहे हैं. दोनों काफी रील्स बनाते हैं और सोशल मीडिया पर उसे शेयर भी करते हैं.हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जो लोगों को अब हंसने पर मजबूर कर रहा है.

वीडियो में रोहनप्रीत ने अपने हाथों को अपने सिर पर रखकर की और नेहा उनसे पूछती है क्या हुआ? जिसके जवाब में रोहनप्रीत कहते हैं ‘यार, सिरदर्द हो रहा है.’ फिर उसके बाद नेहा ये सवाल करती दिखाई देती हैं, ‘कहां पर.’ ये सवाल रोहनप्रीत को चौंका देता है. फिर उसके बाद दोनों हंसी के ठहाके लगाते नजर आते है. वीडियो शेयर करते हुए नेहा ने मजेदार कैप्शन लिखा है- उन्होंने लिखा- 'उसने मुझे नहीं बताया कि सिरदर्द कहा हो रहा है, इसमें मेरी गलती कहां है?'



वीडियो को देखने के बाद रोहनप्रीत भी नहीं रुक सके. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा- हाहाहाहा, मुझे माफ करना बाबू, गलती मेरी ही है !!  इसके साथ ही उन्होंने हंसने वाली इमोजी बनाई है. नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ भी इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे है. उन्होंने हंसने वाली इमोजी शेयर की है.



आपको बता दें कि नेहा अपने हस्बैंड रोहनप्रीत सिंह संग जल्द ही एक नया म्यूजिक वीडियो लेकर आ रही हैं. नेहा और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी ‘नेहू द व्याह’ और ‘ख्याल रखया कर’ गाने के बाद एक बार फिर साथ आने वाले हैं. नेहा ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी थी. नेहा ने अपने नए गाने का पहला पोस्टर शेयर कर दिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज