नेहा कक्कड़ ने गाना गाकर सुशांत सिंह राजपूत को दिया Tribute, वायरल हुआ VIDEO

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने बांद्रा वाले घर पर मृत पाए गए थे (फोटो साभारः Instagram/nehakakkar/sushantsinghrajput)

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने गाना गाकर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को श्रद्धांजलि दी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को अपने अंदाज में श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने गाना गाकर एक्टर के प्रति अपनी संवेदनाएं जाहिर की हैं. अब सोशल मीडिया पर नेहा के गाने का वीडियो वायरल हो गया है. सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर, नेहा ने उनके सम्मान में एक म्यूजिक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सिंगर अपना हिट गाना 'जान निसार है' गाती नजर आ रही हैं. यह खूबसूरत गाना एक्टर की फिल्म 'केदारनाथ' का है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान लीड रोल में थे. नेहा कक्कड़ ने वीडियो के कैप्शन में 'सुशांत' लिखा है. साथ में एक दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है.

    नेहा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीब आठ घंटे पहले ही पोस्ट किया है, जिस पर 12 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. सिंगर अपनी खूबसूरत आवाज में गाना गा रही हैं, जो फैंस को काफी लुभा रहा है.




    सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने बांद्रा वाले घर पर मृत पाए गए थे. सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर उनकी बहन मीतू, प्रियंका और रानी ने पूजा की थी. अपने भाई को लेकर एक इमोशनल नोट लिखते हुए, मीतू ने इंस्टाग्राम पर कहा था, 'मेरी शान, हमारी शान, पिछले कुछ दिनों से मेरे मन में घोर निराशा छाई हुई है. पिछले साल की घटना ने हम सभी को इतना सदमा पहुंचाया है कि मैं सामान्य ढंग से जिंदगी में नहीं लौट पाई हूं. कई लोगों ने आपका बेरहमी से इस्तेमाल किया है और उनमें से ज्यादातर अभी भी ऐसा ही कर रहे हैं. उनकी चिंताओं के पीछे उनका स्वार्थ है. अगर आपके आस-पास वाकई में आपकी परवाह करने वाले लोग होते, तो चीजें बहुत अलग होतीं. हर रोज तुम्हें वापस पाने की बेताबी मैं जीती थी...'

    दिवंगत एक्टर के साथ रिलेशनशिप में रहीं रिया चक्रवर्ती ने भी उनकी याद में एक नोट लिखा था, 'उन्होंने कहा था कि समय सब कुछ ठीक कर देता है, लेकिन आप ही मेरा सब कुछ थे. मुझे पता है कि अब आप मेरे देवदूत हैं, जो मुझे चांद से अपनी दूरबीन से देख रहे हैं और मेरी रक्षा कर रहे हैं. मैं हर रोज तुम्हारे आने का इंतजार करती हूं कि तुम मुझे ले जाओगे. मैं हर जगह तुम्हारी तलाश करती हूं. मुझे पता है कि तुम यहां मेरे साथ हो...'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.