Home /News /entertainment /

VIDEO: नेहा कक्कड़ को 500-500 रुपये बांटते देख लोग मारने लगे झपट्टा, सिंगर की हालत हो गई खराब!

VIDEO: नेहा कक्कड़ को 500-500 रुपये बांटते देख लोग मारने लगे झपट्टा, सिंगर की हालत हो गई खराब!

नेहा कक्कड़ को भीड़ ने घेर लिया. (फोटो साभार: filmygyan/Instagram)

नेहा कक्कड़ को भीड़ ने घेर लिया. (फोटो साभार: filmygyan/Instagram)

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) खुद अपने बचपन के मुश्किल भरे दिनों के बारे में बता चुकी हैं कि 4 साल की उम्र से अपनी बहन सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) के साथ गाना शुरू कर दिया था. कई लोग ऐसे होते हैं जो शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचने के बाद अपने बीते हुए दिनों को भूल जाते हैं, लेकिन नेहा ऐसी नहीं हैं. नेहा अक्सर गरीबों की मदद करती नजर आती हैं, लेकिन इस बार कुछ ऐसा ही करने चली सिंगर मुश्किल में फंस गईं.

अधिक पढ़ें ...

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आज बॉलीवुड की टॉप सिंगर्स (Neha Kakkar Top Singers Of Bollywood) में अपनी जगह बना चुकी हैं. कभी माता की चौकी पर गाने वाली नेहा कक्कड़ अपनी तंगहाली वाले दिनों को भूली नहीं हैं. नेहा खुद अपने बचपन के मुश्किल भरे दिनों के बारे में बता चुकी हैं कि 4 साल की उम्र से अपनी बहन सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) के साथ गाना शुरू कर दिया था. कई लोग ऐसे होते हैं जो शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचने के बाद अपने बीते हुए दिनों को भूल जाते हैं, लेकिन नेहा ऐसी नहीं हैं. नेहा अक्सर गरीबों की मदद करती नजर आती हैं, लेकिन इस बार कुछ ऐसा ही करने चली सिंगर मुश्किल में फंस गईं.

500-500 के नोट बांटती नजर आईं नेहा कक्कड़
नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सिंगर अपनी कार में बैठे हुए गरीबों को 500-500 के नोट बांटती नजर आ रही हैं. नेहा को पैसे बांटते देख उनकी गाड़ी के पास कई लोग जमा हो गए और उन्हें घेर लिया. मास्क लगाए नेहा की तरफ पैसे लेने के लिए लोग झपट्टा मारने लगे, जिससे नेहा घबरा गईं और अपनी कार के विंडो को ऊपर कर बचने की कोशिश की, लेकिन जब बुरी तरह परेशान हो गईं तो कार की सीट पर आगे खिसक गईं और विंडो ऊपर कर वहां से किसी तरह निकलीं.

सोशल मीडिया यूजर्स के अलग-अलग कमेंट्स
नेहा कक्कड़ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो किसी ने नेहा के इस काम की तारीफ की तो किसी ने रिस्की बताया. एक ने लिखा, ‘भइया 500 के नोट दोगी, तो लोग लाइन में थोड़े ही लग जाएंगे.’ एक ने तो चिंता जताते हुए लिखा, ‘ये काफी रिस्की है. सेलिब्रिटी को ऐसा नहीं करना चाहिए, क्या होता अगर किसी ने नुकसान पहुंचा दिया होता?’ तो इस पर एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा, ‘दिया तो भी प्रॉब्लम ना दो तो भी.’


ये भी पढ़िए-मौनी रॉय ने शादी की खबर पर लगाई मुहर! पैपराजी ने दी बधाई तो मुस्कुराईं और… देखिए VIDEO

रश्मिका मंदाना के वीडियो की आई लोगों को याद
वहीं, नेहा कक्कड़ के इस वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘ऐसा ही एक वीडियो रश्मिका मंदाना का सामने आया था, लेकिन उसने पैसे नहीं दिए, तो लोगों ने कमेंट किया कुछ पैसे ही दे देती लेकिन अब जब नेहा ने पैसे दे दिए तो फिर लोगों के अलग-अलग कमेंट आ रहे. इससे ये साबित होता है कि यहां लोग दूसरों को जज करने के लिए बैठे हैं, भले ही खुद कुछ ऐसा किया हो या ना किया हो.’

Tags: Neha Kakkar

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर