लाइव टीवी

लॉक डाउन के दौरान नेटफ्लिक्स लेकर आ रहा है कई धमाके, जानें पूरी लिस्ट

News18Hindi
Updated: April 1, 2020, 6:37 AM IST
लॉक डाउन के दौरान नेटफ्लिक्स लेकर आ रहा है कई धमाके, जानें पूरी लिस्ट
नेटफ्लिक्स पर अप्रैल रिलीज

नेटफ्लिक्स (Netflix) ने अप्रैल (April) में आपके मनोरंजन का पूरा इंतजाम कर दिया है.

  • Share this:
मुंबई. देश भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते लॉक डाउन (Lockdown) चल रहा है. ऐसे में डिजिटल प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) आपके मनोरंजन का पूरा इंतजाम कर रहा है. नेटफ्लिक्स अप्रैल (April) महीने में एक साथ कई बड़ी फिल्मों और सीरीज के नए सीजन्स रिलीज करने जा रहा है. इस महीने की सबसे बड़ी नेटफ्लिक्स रिली है क्रिस हेम्सवर्थ की Extraction. ये एक नेटफ्लिक्स ऑरिजनल फिल्म (Netflix Original Film) है, जो कि ब्लैक मार्केटिंग करने वाले शख्स पर आधारिक है. वहीं सिर्फ Extraction ही नहीं अप्रैल में नेटफ्लिक्स कई बड़े धमाके करने की तैयारी कर चुका है. जाने आने वाली सीरीज और फिल्मों की पूरी लिस्ट.

Extraction के बारे में खास बात ये भी है कि इस फिल्म का नाम पहले 'ढाका' था, हालांकि बाद में इसे दूसरे नाम से लॉन्च किया गया. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग भारत और बांग्लादेश में ही हुई है. ये फिल्म भारतीय दर्शकों के लिए भी मोस्ट अवेटेड है. इस फिल्म में मनोज वाजपेई, पंकज त्रिपाठी और रणदीप हुड्डा भी हैं. ये फिल्म 24 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Extraction




वहीं Extraction के अलावा नेटफ्लिक्स पर 'मनी हाइस्ट : पार्ट 4 (वेब सीरीज)'. बैंक में चोरी की प्लानिंग और जबरदस्त रोमांच से भरी ये सीरीज बीते तीन सीजनों ने दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर चुकी है. वहीं अब अप्रैल 2020 में इसका चौथा सीजन रिलीज होने जा रहा है. जैसा कि ट्रेलर से पता चला है इस बार स्पेन में एक बैंक की चोरी दिखाई जाने वाली है. इस सीजन का टाइटल है- 'ला कासा दे पपेल'. ये अल्वारो मोर्ते, एल्बा फ्लोरेस, उर्सुला कॉर्बेरो, जैमी लोरेंते जैसे सितारों के लैस इस सीरीज का चौथा सीजन 3 अप्रैल को रिलीज होगा.





सीरीज की बात हो रही है तो कई फॉरेन सीरीज भी इस अप्रैल को रिलीज होने वाली हैं. जैसे सीरीज 'किंगडम' के सीजन 1 और 2 एक साथ आ रहे हैं. ये नेटफ्लिक्स ओरिजनल कोरियन सीरीज है. जो कि वेब कॉमिक्स 'The Kingdom of the Gods' से ली गई है. इस सीरीज की कहानी बात करें तो एक राज्य में राजा के बीमार होने की खबर फैल जाती है और ऐसे में क्राउन प्रिंस की सबकी आखिरी उम्मीद बचता है जो राज्य को फैल रहे प्लेग से बचा सकता है.



वहीं इन सबके बीच फिल्म 'कॉफी एंड करीम' भी 3 अप्रैल को रिलीज हो रही है. ये फिल्म एक टीनएज लड़की की कहानी है जो अपनी मां को उनके प्रेमी से दूर रखना चाहती है. जिसके चलते वो अपनी मां के प्रेमी को डराने, धमकाने की कोशिश रहती है. इस रॉम कॉम फिल्म में टेरेंस लिटिल गार्डनहाई, बैटी जिलपिन, किंग बैक, ऐड हेल्म्स, ताराजी पी हेनसन जैसे स्टार्स मुख्य किरदार में हैं.



अगर कुछ हल्का-फुल्का और मजेदार ढूंढ़ रहे हैं तो 24 अप्रैल को भारतीय स्टैंड अप कॉमेडियन कनन गिल का स्टैंड अप कॉमेडी शो 'योर्स सिंसेयरली' भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो जाएगा. ये 1 घंटे का शो है. इससे पहले कनन गिल अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 'कनन गिल : कीप इट रियल' भी कर चुके हैं, जो इसी तरह का शो था.

कनन गिल की कॉमेडी


वहीं इसके साथ ही नेटफ्लिक्स बच्चों के लिए एक सुपर पावर शो लेकर आ रहा है, जिसका नाम है 'स्टारबीम'. इसकी कहानी एक बच्चे से शुरु होती है जिसके पास सुपरपावर्स हैं. उनका टेक-विज दोस्त है, जो उसके साथ पूरे शहर को मुसीबतों से बचाता है.



'लव वेडिंग रिपिट' के साथ नेटफ्लिक्स के रोमैंटिक कॉमेडी फिल्म ला रहा है. ये एक ऐसे भाई की कहानी है जो अपनी बहन की शादी को परफेक्ट बनाने के लिए दुनिया भर की कोशिशें कर डालता है. ये फिल्म बड़ी ही खूबसूरती से हर रिश्ते को दिखाती है. ये फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

इसके अलावा नेटफ्लिक्स ने भारतीय दर्शकों के लिए एक और खास प्लानिंग की है. अब नेटफ्लिक्स के बड़े शोज और फिल्में जैसे- स्ट्रेंजर थिंग्स, सेक्स एजुकेशन, 13 रीजन्स वाई, द विचर, नार्कोस, द एंड ऑफ F***ing वर्ड और ब्लैक मिरर सभी पर हिंदी सब टाइटल्स भी मिलेंगे.

ये भी पढ़ें- एक्स बॉयफ्रेंड के साथ दिशा पाटनी की Photos Viral, जानें कैसे हुआ था ब्रेकअप?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2020, 6:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading