विक्की कौशल के बाद कैटरीना के कोरोना पॉजिटिव होने पर फैंस ने शेयर की MEME, कहा- 'आखिर क्या है माजरा'

(फोटो साभार : katrinakaif Instagram)

(फोटो साभार : katrinakaif Instagram)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर मीम (MEME) की बरसात हो रही है. बता दें विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 5 अप्रैल सोमवार को कोरोना हुआ था.

  • Share this:

मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर बॉलीवुड सितारों पर जारी है. एक के बाद एक दिग्गज सितारे कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं. अब बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कैटरीना होम क्वारंटाइन पर चली गई हैं. उन्होंने एक इंस्टा पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर मीम (MEME) की बरसात हो रही है. बता दें विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 5 अप्रैल सोमवार को कोरोना हुआ था. ऐसे में विक्की के ठीक बाद कैटरीना के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आने से दोनों के रिश्ते को और हवा मिल गई है.

katrina kaif
फोटो साभार: social media

katrina kaif
फोटो साभार: social media

katrina kaif
फोटो साभार: social media

katrina kaif
फोटो साभार: social media

कैटरीना कैफ (Kartina Kaif) ने इंस्टा पोस्ट में लिखा कि उनकी कोरोना की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. साथ उन्होंने उन सभी लोगों से कोरोना टेस्ट करनावे का अनुरोध किया है, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही कैटरीना होम क्वारंटाइन में चली गई हैं. उन्होंने सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा है. कैटरीना ने जिस स्टेट्स के जरिए फैंस को कोविड होने की जानकारी दी है, वह काफी हद तक विक्की कौशल के स्टेट्स से मिल रहा है. अगर दोनों को ध्यान से पढ़ा जाएगा तो ये काफी हद तक एक जैसा है हालांकि ये सेम नहीं है लेकिन फिर भी फैंस के मन में कई तरह के सवाल उठने लगे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज