• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • नोरा फतेही को 'Posture' की वजह से नेटिजंस ने किया ट्रोल, पूछा- 'उनकी बॉडी क्यों झुकी हुई है'

नोरा फतेही को 'Posture' की वजह से नेटिजंस ने किया ट्रोल, पूछा- 'उनकी बॉडी क्यों झुकी हुई है'

नोरा फतेही 2013 में फिल्म 'रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन' से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत की थी. (फोटो साभारः Instagram/norafatehi)

नोरा फतेही 2013 में फिल्म 'रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन' से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत की थी. (फोटो साभारः Instagram/norafatehi)

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने लेटेस्ट वीडियो के चलते ट्रोलर्स के निशाना पर आ गई हैं. नेटिजंस ने अब एक्ट्रेस को उनकी शारीरिक बनावट की वजह से ट्रोल (Nora Fatehi trolled) किया है. वे एक्ट्रेस से पूछ रहे हैं कि उनका शरीर एक ओर क्यों झुका हुआ है?

  • Share this:
    नई दिल्लीः लॉकडाउन में मुंबई शहर और उसके आसपास सेलेब्स कम नजर आते थे, लेकिन अब वे दिखने लगे हैं. वे पूरी सुरक्षा के साथ पैपराजी से बातचीत करते हुए और अपनी तस्वीरें क्लिक करवाते हुए देखे गए हैं. अक्सर देखा गया है कि जब उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो जाते हैं, तो वे कई बार ऑनलाइन ट्रोलिंग (Nora Fatehi trolled) का शिकार बन जाते हैं. इस कड़ी में फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' की एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम सामने आ रहा है.

    नोरा एक इंडो-कैनेडियन डांसर, एक्ट्रेस और मॉडल हैं. उन्होंने 2013 में फिल्म 'रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन' से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत की थी. वे तब से एक कंटेस्टेंट और जज के रूप में कई रिएलिटी शोज का हिस्सा रही हैं. वे कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं. वे अपनी एक्टिंग और डांस स्किल के अलावा अपनी खूबसूरती के लिए भी चर्चित हैं.

    हाल में एक्ट्रेस को काम के सिलसिले में कहीं जाते हुए देखा गया था. वे लगभग हर दिन अपने लुक से सभी को इंप्रेस करती हैं. उन्हें अपनी कार से निकलकर एक बिल्डिंग में जाते देखा गया था. नोरा ने हॉल्टर नेक वाली ब्लैक टाइट-फिट बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई थी. मेकअप के साथ, नोरा ने ब्लैक हील्स और एक सुंदर ब्लैक हैंडबैग के साथ अपने लुक को पूरा किया था. वे जैसे ही वह अपनी कार से उतरीं, उन्होंने अपना मास्क हटा दिया और पैपराजी से अपनी फोटोज क्लिक करवाईं.




    ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा मुंबई की कोर्ट में ले जाते समय हाथ जोड़े आए नजर, वायरल हो रहा VIDEO

    नोरा के साथ सबकुछ ठीक-ठाक है, फिर भी उन्हें बॉडी पॉश्चर की वजह से नेटिजंस ने ट्रोल किया. एक यूजर ने लिखा, 'वह पूरे दिन ऐसे कैसे खड़ी रह सकती है?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'उनके पॉश्चर के साथ कुछ गड़बड़ है.' तीसरे ने कमेंट किया, 'उन्हें एक ऑर्थो से चैकअप कराने की जरूरत है.' चौथा यूजर लिखता है, 'ये सीधी नहीं खड़ी हो सकती है.' पांचवा यूजर लिखता है, 'क्या तकलीफ इन मोहतरमा को? ये सीधी खड़ी नहीं हो सकती है.' एक अन्य यूजर कहता है, 'उनका शरीर क्यों झुका हुआ है?' काम की बात करें, तो नोरा अगली बार 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में अजय देवगन के साथ और 'सत्यमेव जयते 2' में एक स्पेशल लुक में नजर आएंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज