सिंगर जस्सी को किस लिए शहनाज गिल 'कह गई सॉरी', 12 मई को खुलेगा राज

सिंगर जस्सी को किस लिए शहनाज गिल 'कह गई सॉरी', 12 मई को खुलेगा राज
जस्सी गिल और शहनाज गिल का नया गाना रिलीज हो गया है.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सिंगर जस्सी गिल (Jassie Gill) के साथ म्यूजिक वीडियो 'कह गई सॉरी (Keh Gayi Sorry)' में नजर आने वाली हैं. इस गाने के टीजर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई- शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर हैं. एक बार फिर से वो अपने फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. 'बिग बॉस 13' की फेम शहनाज एक म्यूजिक वीडियो में में साथ नजर आने वाली हैं. इस गाने पोस्टर के बाद टीचर रिलीज कर दिया गया है. शहनाज के साथ इस म्यूजिक वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला नहीं बल्कि वो सिंगर जस्सी गिल (Jassie Gill) नजर आने वाले हैं. शहनाज गिल का नया गाना पंजाबी में है और इसे सिंगर जस्सी गिल ने गाया है.  इस नए म्यूजिक वीडियो का टाइटल 'कह गई सॉरी (Keh Gayi Sorry)' है.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)  और जस्सी गिल (Jassie Gill) दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस म्यूजिक वीडियो का एक टीजर शेयर किया है, जिसको उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. दोनों ने गाने के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि ये पूरा गाना 12 मई 2020 को लॉन्च किया जाएगा. इससे पहले शहनाज और जस्सी ने अपने-अपने सोशल अकाउंट पर इस वीडियो से जुड़ा एक खूबसूरत पोस्टर शेयर किया था.





 






View this post on Instagram




 

Here is the teaser guys #KehGayiSorry Ft. @shehnaazgill Music @avvysra Lyrics @nirmaan01 @eypcreations Special thanks @arvindrkhaira saab Song releasing on 12.05.20


A post shared by Jassie Gill (@jassie.gill) on






जस्सी गिल एक जाने-पहचाने पंजाबी सिंगर हैं. वह कई हिट गाने गा चुके हैं. जस्सी गिल बॉलीवुड में भी नजर आ चुके हैं. जस्सी गिल, कंगना रनौत के साथ फिल्म पंगा में नजर आए थे. फिल्म के प्रमोशन के लिए जस्सी और कंगना बिग बॉस के घर में भी पहुंचे थे. यहां जस्सी ने शहनाज के लिए 'हौली हौली' गाना भी गाया था.

आपको बता दें शहनाज बिग बॉस 13 की एंटरटेनमेंट क्वीन रहीं. पूरे सीजन उन्होंने घरवालों के साथ-साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. सीजन में उनकी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दोस्ती लोगों को खूब पसंद आई थी.

बिग बॉस के बाद 'मुझसे शादी करोगे' में हिस्सा लिया था. इसके बाद शहना गिल, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ सिंगल 'भुला दूंगा' में नजर आई थीं. दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था.

ये भी पढ़ें- करिश्मा ने अक्षय कुमार के साथ शेयर की सालों पुरानी फोटो और कह डाली ये बात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading