Home /News /entertainment /

Bold and Beautiful: निया शर्मा ने बैकलेस टॉप में ढाया कहर, राहुल वैद्य के साथ यूं आईं नजर

Bold and Beautiful: निया शर्मा ने बैकलेस टॉप में ढाया कहर, राहुल वैद्य के साथ यूं आईं नजर

'गरबे की रात' गाने के प्रमोशन के दौरान राहुल और निया कुछ यूं नजर आए. (फोटो साभार: viralbhayani)

'गरबे की रात' गाने के प्रमोशन के दौरान राहुल और निया कुछ यूं नजर आए. (फोटो साभार: viralbhayani)

फैशन के मामले में खासकर निया शर्मा (Nia Sharma) कोई जोड़ नहीं है. वो अपने लुक्स के साथ हमेशा एक्सपेरीमेंट भी करती हैं. इस वजह से कई बार सोशल मीडिया पर वो ट्रेंड भी करती हैं तो कई बार ट्रोल भी होती हैं.

    निया शर्मा (Nia Sharma) टेलीविजन की सबसे हिट एक्ट्रेस में से एक हैं. खासकर फैशन के मामले में उनका कोई जोड़ नहीं है. निया शर्मा अपने लुक्स के साथ हमेशा एक्सपेरीमेंट करती रहती हैं. इस वजह से कई बार सोशल मीडिया पर वो ट्रेंड भी करती हैं तो कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं. कुछ समय पहले ही उनका ‘दो घूंट’ म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था. उसमें भी उनके ग्लैमरस अंदाज को काफी पसंद किया गया. अब निया शर्मा राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के एक म्यूजिक वीडियो ‘गरबे की रात’ में नजर आने वाली हैं. राहुल और निया के फैंस गाने का इंतजार कर रहे हैं.

    दोनों इन दिनों अपने गाने के प्रमोशन में दिन रात जुटे हुए हैं. निया शर्मा प्रमोशन में बिल्कुल ग्लैमरस अंदाज में नजर आई हैं. इसमें निया शर्मा ब्लैक बैकलेस क्रॉप टॉप और ब्लैक-व्हाइट लॉन्ग स्कर्ट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

    राहुल और निया शर्मा ‘गरबे की रात’ गाने में एक साथ नजर आने वाले हैं.( फोटो साभार:viralbhayani)

    निया शर्मा ने इस लुक के साथ मेकअप भी परफेक्ट किया है. उन्होंने सिल्वर आईलाइनर के साथ स्मोकी आई, सॉफ्ट कर्ल्स और लाइट मेकअप में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. ब्लैक एंड व्हाइट क्रॉप टॉप और स्कर्ट के साथ उन्होंने सिल्वर ज्वेलरी डालकर लुक को कंप्लीट किया है. सिल्वर झुमका और नेकलेस उनके आउटफिट के साथ काफी अच्छा लग रहा है.

    निया शर्मा का ग्लैमरस अंदाज लोगों को काफी पसंद आया. (फोटो साभार:viralbhayani)

    राहुल वैद्य और निया शर्मा साथ में बहुत ही अच्छे लग रहे हैं. राहुल वैद्य ब्लैक टीशर्ट, ब्लैक जींस और ऑरेंज जैकेट में नजर आए. आपको बता दें कि निया शर्मा ने करियर की शुरुआत ‘काली’ नाम के सीरियल से की थी. लेकिन निया शर्मा को असली पहचान सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से मिली.

    दोनों गाने के प्रमोशन के लिए साथ में नजर आए. (फोटो साभार: viralbhayani)

    इस सीरियल में उनके साथ क्रिस्टल डिसूजा, करन टैकर और कुशाल टंडन थे. इस सीरियल को लोगों ने भरपुर प्यार दिया था. वहीं, ‘नागिन’ सीरियल में भी नागिन के अवतार में निया शर्मा को काफी पसंद किया गया.

    Tags: Nia Sharma, Rahul Vaidya

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर