• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • VIRAL SOCIAL NIA SHARMA LOOKS STUNNING IN TRADITIONAL DRESS SHARES PHOTOS FROM THE MUSIC VIDEO TUM BEWAFA HO AN

निया शर्मा ने ट्रेडिशनल ड्रेस में ढाया कहर, म्यूजिक वीडियो 'Tum Bewafa Ho' से शेयर किया लुक

निया ने 2010 में 'काली - एक अग्निपरीक्षा' से टीवी पर डेब्यू किया था (फोटो साभारः Instagram/Nia Sharma)

निया शर्मा (Nia Sharma) के फैंस उनके अगले म्यूजिक वीडियो 'तुम बेवफा हो' (Tum Bewafa Ho,) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः 'जमाई राजा 2.0' (Jamai Raja 2.0) की एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय हैं. रविवार को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट से कुछ चकित करने वालीं फोटोज शेयर कीं. बोल्ड और खूबसूरत अवतार के लिए जानी जाने वाली निया ने यहां भी अपने फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया है. वे खूबसूरत गहरे हरे रंग के सूट में सुंदर सा पोज दे रही हैं. निया ईद पर पहनी जाने वाली ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रही हैं.

    एक्ट्रेस का यह लुक उनके अगले म्यूजिक वीडियो 'तुम बेवफा हो' से हैं, जिसमें अर्जुन बिजानी उनके साथ नजर आएंगे. तस्वीरों में, निया को गहरे हरे, मखमली सूट के साथ फैंसी जूलरी पहने देखा जा सकता है. निया ने अपने लुक को मेक-अप और लहराते बालों से कंप्लीट किया है.

    (फोटो साभारः Instagram/Nia Sharma)


    निया ने 2010 में 'काली - एक अग्निपरीक्षा' से टीवी पर डेब्यू किया था. इससे वे घर-घर लोकप्रिय हो गई थीं. बाद में उन्होंने 'एक हजारों में मेरी बहना है', 'जमाई राजा', 'इश्क में मरजावां', 'नागिन' जैसे शो से नाम कमाया. आपको बता दें कि निया ने रोहित शेट्टी के एडवेंचर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया' भी जीता है, जो कोरोनो महामारी के बीच 2020 में एक खास एडिशन था. उन्होंने उस शो में भाग लिया था, जिसे 2020 के आखिर में टीवी की दुनिया की कई सेलेब्स के साथ शूट किया गया था.

    वे उस शो में भारती सिंह, हर्ष लिंबाछिया, करण वाही, ऋत्विक धनजानी, करण पटेल समेत कई सेलेब्स के साथ नजर आई थीं. हाल ही में निया शर्मा के इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हो गए हैं, जिसे एक्ट्रेस ने अनोखे अंदाज के साथ सैलिब्रेट किया था.

    हाल में निया शर्मा का वह ट्वीट खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे वैक्सीन लगवाने की सलाह दे रहे सितारों पर तंज कस रही हैं. एक्ट्रेस के मुताबिक, स्टार्स को सिर्फ लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवाने की ही सलाह नहीं देना चाहिए, बल्कि उन सेंटर्स का नाम भी बताना चाहिए, जहां उन्हें वैक्सीन लगवाने के लिए लंबी कतारों में न खड़ा होना पड़े.
    Published by:Abhishek Nagar
    First published: