'रिंकिया के पापा' के बाद नाइजीरियन सिंगर ने गाया सपना चौधरी का HIT SONG 'गजबन', वीडियो वायरल

'रिंकिया के पापा' के बाद नाइजीरियन सिंगर ने गाया सपना चौधरी का HIT SONG 'गजबन', वीडियो वायरल
फोटो साभार- @itssapnachoudhary/Instagram

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी नाइजीरियन सिंगर सैमुअल सिंह (Samuel Singh) का ये वीडियो देखने के बाद दंग रह गई और अपने फैंस के साथ साझा करने से वो खुद को रोक नहीं सकी.

  • Share this:
मुंबई. सोशल मीडिया (Social Media) पर हिट सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के ठुमके की दुनिया दीवानी हैं. लोग सिर्फ डांस ही नहीं हरियाणवी गानों (Haryanvi song) को गुनगुना भी पसंद करते हैं. नाइजीरियन सिंगर सैमुअल सिंह (Samuel Singh) को आप भूले नहीं होंगे, भोजपुरी गाने रिंकिया के पापा और लालीपॉप गाकर उन्होंने यूट्यूब पर धूम मचा दी थी. भोजपुरी और हिंदी के बाद उन्होंने मशहूर हरियाणा की सुपरस्टार डांसर सपना चौधरी का हिट सॉन्ग गाया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी नाइजीरियन सिंगर सैमुअल सिंह (Samuel Singh) का ये वीडियो देखने के बाद दंग रह गई और अपने फैंस के साथ साझा करने से वो खुद को रोक नहीं सकी.  नाइजीरिया के मशहूर यूट्यूबर और सिंगर सैमुअल इस वीडियो में सपना चौधरी का हिट गाना 'गजबन पानी ले चाली...' गा रहे हैं. यहां सुनिए पूरा गाना-





सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर सैमुअल का वीडियो शेयर किया है. सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर सैमुअल का गाना शेयर करते हुए उन्हें शुक्रिया अदा किया और लिखा... 'करे वो गुरूर कैसे कामयाबी पर, देखी हो बर्बादी जिसने करीब से'.



सैमुअल सिंह के वीडियो इससे पहले भी इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं, जिसमें भोजपुरी स्टार पवन सिंह का गाना 'लालीपॉप' और मनोज तिवारी का गाना 'रिंकिया के पापा' भी मुख्य रूप से शामिल है. बता दें, सैमुअल सिंह भोजपुरी के अलावा पंजाबी और दूसरी भारतीय भाषाओं के गाने गाकर भी यूट्यूब पर छाए रहते हैं.

सैमुअल सिंह को हिंदी, पंजाबी और दूसरी भाषाओं में गाना गाते देखकर उनके फैंस की संख्या हर रोज बढ़ती जा रही है. उनकी पॉपुलरिटी इतनी है कि सैमुअल के गाए हुए कई भोजपुरी गानों के कवर सॉन्ग ने ऑरिजिनल गानों के व्यूज को पछाड़ दिया है.

ये भी पढ़ें- कहर बरपा रहा सपना चौधरी का ये धमाकेदार Video, 'हवा कसूत्ती' पर किया जबर डांस

आपको बता देें कि सैमुअल साल 2010 में कैंसर के इलाज के लिए इंडिया आए थे. इलाज के दौरान सैमुअल को अपना बायां हाथ गंवाना पड़ा, लेकिन सैमुअल सिंह को भारत देश और यहां के लोगों के अलावा इंडियन म्यूजिक से प्यार हो गया. साल 2012 में सैमुअल सिंह ने भारत आकर आगे की पढ़ाई करने का फैसला लिया. उसके बाद सैमुअल सिंह ने रीजनल गानों को अपने अंदाज में गाना स्टार्ट कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading