होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: FIFA 2022 Fanfest में नोरा फतेही ने दिया धांसू परफॉर्मेंस, स्टेडियम में अपनी आवाज सुन झूम उठीं एक्ट्रेस

VIDEO: FIFA 2022 Fanfest में नोरा फतेही ने दिया धांसू परफॉर्मेंस, स्टेडियम में अपनी आवाज सुन झूम उठीं एक्ट्रेस

नोरा फतेही ने फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप इवेंट में परफॉर्मेंस दी. (फोटो साभारः Instagram @norafatehism)

नोरा फतेही ने फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप इवेंट में परफॉर्मेंस दी. (फोटो साभारः Instagram @norafatehism)

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के दो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. ये दोनों वीडियो फीफा फुटबॉल विश्वकप से ज ...अधिक पढ़ें

मुंबई. Nora Fatehi Performance FIFA World Cup2 022 Fanfest: नोरा फतेही ने आखिरकार फीफा विश्व कप 2022 में अपनी अट्रैक्टिव परफॉर्मेंस दी. इसका वीडियो उनके फैनपेज से शेयर किया गया है. इस मंत्रमुग्ध कर देने वाली परफॉर्मेंस से नोरा अब जेनिफर लोपेज और शकीरा की कैटेगरी में आ गई हैं. जेनिफर और शकीरा दोनों फीफा वर्ल्डकप में परफॉर्मेंस दे चुकी हैं. नोरा भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली एकमात्र भारतीय एक्ट्रेस हैं और उन्होंने इस इवेंट में एक यादगार परफॉर्मेसं दी है. इसके अलावा नोरा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह काफी खुश दिख रही हैं क्योंकि स्टेडियम में उनका गाना बज रहा है.

फीफा विश्व कप में नोरा फतेही (Nora Fathi Video) परफॉर्मेंस देकर काफी खुश हैं. कुछ घंटे पहले एक्ट्रेस का फीफा वर्ल्ड में परफॉर्म करते हुए एक वीडियो सामने आया. नोरा को अपने शानदार प्रदर्शन से मंच पर आग लगाते हुए देखा जा सकता है. नोरा ने कुछ बैकग्राउंड डांसर्स के साथ परफॉर्मेंस दी. उन्होंने एक शिमरी आउटफिट पहना हुआ था, जो उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा था.

View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehism)

इस दौरान, नोरा फतेही ने कई गानों पर डांस किया जिसमें बॉलीवुड नंबर और ऑफिशियल फीफा वर्ल्ड कप एंथम ‘लाइट द स्काई’ शामिल थे. इस वीडियो के वायरल होने से पहले नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अपना एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वह ऑफिशियल फीफा वर्ल्ड कप एंथम ‘लाइट द स्काई’ की धुन पर झूमते हुए दिखीं. उत्साह से थिरकते हुए नोरा कहती हैं, “यह मेरी आवाज है.”

View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

सपने की तरह खुद की आवाज सुननाः नोरा

नोरा फतेही ने इस वीडियो के साथ खुशी जाहिर करते हुए एक नोट भी लिखा है जिसमें उन्होंने अपने फैंस को बताया कि जब उन्होंने विश्व कप स्टेडियम में अपनी आवाज सुनी तो वह एक सपने की तरह लग रहा था. उन्होंने लिखा, “वह क्षण जब आप स्टेडियम में फीफा विश्व कप में अपनी आवाज सुनते हैं. यह एक सपने की तरह लग रहा था!”

नोरा खुद को बताया एक ड्रीमर

नोरा फतेही ने आगे लिखा, “इस तरह के माइल्स स्टोन जर्नी आपको लायक बनाते हैं. मैंने हमेशा इस तरह के पलों की कल्पना की थी, मैं उन सपनों को जीवंत करने की भूख के साथ सिर्फ एक सपने देखने वाली हूं! अपने आप पर विश्वास रखो दोस्तों, आपके सपने कभी बड़े नहीं हो. शुरुआत में कई लोग मुझपर हंसते थे लेकर मैं यहां पहुंच गई. और यह तो बस शुरुआत है..”

Tags: Nora Fatehi, Viral video

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें