Home /News /entertainment /

Dance Meri Rani: डांस की जादुई दुनिया में ले जाने के लिए नोरा फतेही और गुरू रंधावा हैं तैयार

Dance Meri Rani: डांस की जादुई दुनिया में ले जाने के लिए नोरा फतेही और गुरू रंधावा हैं तैयार

नोरा फतेही -गुरु रंधावा का नया म्यूजिक वीडियो ‘डांस मेरी रानी’ 21 दिसंबर को रिलीज होगा. (फोटो साभार: norafatehi/Instagram)

नोरा फतेही -गुरु रंधावा का नया म्यूजिक वीडियो ‘डांस मेरी रानी’ 21 दिसंबर को रिलीज होगा. (फोटो साभार: norafatehi/Instagram)

Dance Meri Rani: नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के नए गाने ‘डांस मेरी रानी’ (Dance Meri Rani) का डायरेक्शन बास्को लेसली ने किया है. भूषण कुमार की टी-सीरीज के इस गाने में नोरा फतेही और गुरु रंधावा को एक बार फिर साथ आ रहे हैं. पॉपस्टार गुरु रंधावा को उनके सिग्नेचर स्वैग में देख सकते हैं, जबकि अपनी किलर डांस मूव्स के लिए जाने जानी वाली डांस क्वीन नोरा फतेही एफ्रो-क्वीन अवतार में सिजलिंग लग रही हैं. इस नए ट्रैक को गुरु रंधावा और जहरा एस खान ने अपनी आवाज से सजाया है, जिसे रश्मि विराग ने लिखा है और तनिष्क बागची ने कंपोज किया है.

अधिक पढ़ें ...

    Dance Meri Rani: डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) जल्द ही नए म्यूजिक वीडियो में गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ ग्लैमरस अंदाज में नजर आने वाली हैं. अपने नए गाने ‘डांस मेरी रानी’ (Dance Meri Rani) के रिलीज डेट की जानकारी नोरा ने सोशल मीडिया पर कर दी है. इससे पहले नोरा और गुरु ‘नाच मेरी रानी’ गाने में साथ काम कर चुके हैं. अब नए गाने में एक बार फिर साथ आ रहे हैं जिसका नाम ‘डांस मेरी रानी’ रखा है. अपने शानदार डांस मूव्स से दर्शकों को दीवाना बना देनी एक्ट्रेस का इस वीडियो में भी ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलेगा इसकी झलक पोस्टर से मिल रही है.

    ‘डांस मेरी रानी’ 21 दिसंबर को होगी रिलीज
    नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो ‘डांस मेरी रानी’ का पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में गुरू रंधावा तो हमेशा की तरह नजर आ रहे हैं, लेकिन नोरा ब्राउन कलर की क्रोशिया स्कर्ट और क्रॉप टॉप में बेहद बिंदास नजर आ रही हैं. नूडल्स कर्ल वाले हेयर स्टाइल में नोरा बला की खूबसूरत लग रही हैं. इस पोस्टर को शेयर करने के साथ नोरा ने कैप्शन में लिखा है ‘डांस मेरी रानी’ के साथ आपको डांस की जादुई दुनिया में ले जाने के लिए आ रहे हैं. ये 21 दिसंबर को रिलीज किया जा रहा,स्टे ट्यून्ड !’

    (फोटो साभार: norafatehi/Instagram)

    नोरा फतेही का दिखेगा ग्लैमरस अंदाज
    टी-सीरीज के इस म्यूजिक वीडियो की एक तस्वीर नोरा फतेही ने इससे पहले भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें नोरा जलपरी की तरह नजर आ रही हैं. नोरा जाल में फिश की तरह पानी में लेटी नजर आ रही हैं जबकि गुरु रंधावा उनके पास ही व्हाइट कलर के पैंट शर्ट में बैठे हुए पोज दे रहे हैं.

    (फोटो साभार: norafatehi/Instagram)

    नोरा फतेही के ‘जलपरी’ बनने का दर्द
    नोरा फतेही और गुरु रंधावा के नए गाने ‘डांस मेरी रानी’ का डायरेक्शन बास्को लेसली ने किया है. इस गाने में दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. नोरा ने जलपरी बनने के अपने एक्सपीरिएंस को मीडिया से बात करते हुए शेयर किया था. नोरा ने बताया था कि ‘जलपरी बहुत सुंदर होती है. जैसे ही मैंने यह आउटफिट पहना मुझे लगा कि मैं बहुत खूबसूरत लग रही हूं. लेकिन इसे संभालना काफी मुश्किल भरा था. मुझे खूबसूरत और ग्लैमरस दिखना था इसलिए दर्द में भी काफी मुश्किल से शूट से किया था’.

    ये भी पढ़िए-अंकिता लोखंडे-विक्की जैन ने पहना ‘मिस्टर एंड मिसेज’ जैन वाला मैचिंग नाइट सूट, उसके बाद किया ये काम

    भूषण कुमार की टी-सीरीज के इस गाने में पॉपस्टार गुरु रंधावा को उनके सिग्नेचर स्वैग में देख सकते हैं जबकि अपनी किलर डांस मूव्स के लिए जाने जानी वाली डांस क्वीन नोरा फतेही एफ्रो-क्वीन अवतार में सिजलिंग लग रही हैं. इस नए ट्रैक को गुरु रंधावा और जहरा एस खान ने अपनी आवाज से सजाया है, जिसे रश्मि विराग ने लिखा है और तनिष्क बागची ने कंपोज किया है.

    Tags: Guru Randhawa, Nora Fatehi, T series

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर