होम /न्यूज /मनोरंजन /सोशल मीडिया पर नोरा फतेही के इस VIDEO पर मचा बवाल, जानिए किस वजह से हुआ हंगामा

सोशल मीडिया पर नोरा फतेही के इस VIDEO पर मचा बवाल, जानिए किस वजह से हुआ हंगामा

नोरा फतेही का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. (Video Grab Instagram)

नोरा फतेही का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. (Video Grab Instagram)

Nora Fatehi Viral Video: नोरा फतेही के फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup 2022) परफॉर्मेंस के कई वीडियो अब बारी-बारी से इंट ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. नोरा फतेही ने फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup 2022) में धमाकेदार परफॉर्मेंस से दुनियाभर में छा गई थीं. अब इस इवेंट के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. उसमें से एक वीडियो पर हंगामा भी मचा हुआ है, जिसमें नोरा फतेही डांस कर रही हैं और उनके साथ परफॉर्म कर रहा एक बैकग्राउंडर डासर पीछे से उन्हें छूने की कोशिश करता है.

इस वीडियो में नोरा ‘ओ साकी साकी’ गाने पर परफॉर्म करती दिख रही हैं और जैसे ही यह गाना खत्म होता है, पीछे से एक बैकग्राउंडर डासर नोरा के पास आता है और उन्हें पीछे से छूने की कोशिश करता है. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग बैकग्राउंडर डासर को लेकर कमेंट कर रहे हैं, ‘यार कम से कम महिला का सम्मान तो करना चाहिए ,ये क्या हरकत हुई. भले ही वह कलाकार है.’

View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehism)

लेकिन, वहीं कुछ लोग उस बैकग्राउंडर डासर के पक्ष में भी कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि वह कुछ ठीक कर रहा है या फिर वह किसी चीज को नोरा के पीछे से हटा रहा है, न कि वह उन्हें हाथ लगा रहा है. दरअसल, वीडियो में जिस तरह से सारी चीजें कैद हुई हैं, उसे देख कइयो को लग रहा है कि बैकग्राउंडर डासर नोरा के साथ अश्लील हरकत कर रहा है, लेकिन गौर से वीडियो देखने पर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वह नोरा की ड्रेस ठीक करने की कोशिश कर रहा है.

बता दें, नोरा फतेही बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं और अगर उनके साथ कुछ गलत हुआ होता तो इस वीडियो के वायरल होने से पहले ही ये सारी चीजें सामने आ जातीं. नोरा एक बेहतरीन डांसर हैं और अपने डांस के दम पर ही वह दुनियाभर में अपना नाम कमा रही हैं. उन्होंने बॉलीवुड में बहुत ही कम समय में अपनी पहचान बनाने में सफल हुई हैं.

Tags: Nora Fatehi, Viral video

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें