Home /News /entertainment /

नुसरत जहां कश्‍मीर में यश दासगुप्ता के साथ हुईं रोमांट‍िक, हाथ में हाथ डाले VIDEO क‍िया शेयर

नुसरत जहां कश्‍मीर में यश दासगुप्ता के साथ हुईं रोमांट‍िक, हाथ में हाथ डाले VIDEO क‍िया शेयर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा नुसरत जहां का लेटेस्ट वीडियो (फोटो साभारः Instagram @nusratchirps)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा नुसरत जहां का लेटेस्ट वीडियो (फोटो साभारः Instagram @nusratchirps)

सोशल मीडिया पर नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और यश दासगुप्ता ( Yash Dasgupta) का ये वीडियो छाया हुआ है. इस वीडियो को खुद नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए नुसरत ने सिर्फ एक शब्द लिखा है 'एकजुटता (Togetherness)'. साथ ही इस वीडियो में उन्होंने यश को भी टैग किया है. हालांकि, वीडियो में दोनों के फेस तो नहीं दिख रहे, लेकिन जिस तरह से वीडियो शेयर किया गया है और वीडियो में जो कैप्शन लिखा गया है, उससे साफ पता चलता है कि वीडियो में दिख रहे हाथ नुसरत और यश के ही हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. बंगाली फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस व सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं. मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, इन दिनों नुसरत एक्टर यश दासगुप्ता ( Yash Dasgupta) के साथ रिलेशनशिप में हैं. निखिल जैन (Nikhil Jain) से अलग होने और बेटे को जन्म देने के बाद यश के साथ अब तक नुसरत की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है और अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें नुसरत और यश कश्मीर में एक दूसरे के हाथ में हाथ डाले नजर आ रहे हैं.

    सोशल मीडिया पर नुसरत और यश का ये वीडियो छाया हुआ है. इस वीडियो को खुद नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए नुसरत ने सिर्फ एक शब्द लिखा है ‘एकजुटता (Togetherness)’. साथ ही इस वीडियो में उन्होंने यश को भी टैग किया है. हालांकि, वीडियो में दोनों के फेस तो नहीं दिख रहे, लेकिन जिस तरह से वीडियो शेयर किया गया है और वीडियो में जो कैप्शन लिखा गया है, उससे साफ पता चलता है कि वीडियो में दिख रहे हाथ नुसरत और यश के ही हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

    खैर, इंस्टा पर वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. सिर्फ 7 घंटे पहले इंस्टा पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब 238 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है और साथ ही वीडियो पर लगातार कमेंट भी आ रहे हैं. यूजर्स कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि आखिरकार दोनों ने अपना प्यार कबूल लिया है.

    गौरतलब है कि नुसरत जहां मां बनने के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. पहले यश दासगुप्ता के जन्मदिन पर सामने आईं खास तस्वीरें और फिर विजयादशमी के अवसर पर विवाहित बंगाली महिलाओं द्वारा पहने जाने वाला शाखा पोला के बाद एक बार फिर अपने इस वीडियो को लेकर नुसरत सुर्खियों में हैं.

    बता दें, नुसरत ने हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर यश दासगुप्ता के साथ शादी की घोषणा नहीं की है, लेकिन बार-बार संकेत सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर देती रही हैं. हाल ही में, नुसरत अपने बेटे के पिता का नाम भी यश को ही बताया था. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ये भी कहा था कि हमें फर्क नहीं पड़ता कि दुनिया क्या सोचती है.

    Tags: Nusarat Jahan, Yash Dasgupta

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर