Home /News /entertainment /

नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता के साथ रचा लिया ब्याह! फोटो शेयर कर बोलीं- 'हमें आशीर्वाद दीजिए'

नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता के साथ रचा लिया ब्याह! फोटो शेयर कर बोलीं- 'हमें आशीर्वाद दीजिए'

नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता के साथ ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. 
@nusratchirps/Instagram

नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता के साथ ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. @nusratchirps/Instagram

पश्चिम बंगाल में टीएमसी से सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) बेटे के जन्म के बाद से एक्टर यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ खूब समय गुजार रही हैं. बर्थडे पार्टी, दशहरा, कश्मीर ट्रिप और फिर दिवाली पर कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं, जिनको देखने के बाद बार-बार दोनों की शादी को लेकर सवाल उठे. उन्होंने एक बार फिर से यश दासगुप्ता के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह दोनों मुस्कुराते दिखाई दे रहे हैं. पहली तस्वीर को देखने के बाद अब सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स फिर से दोनों की शादी को लेकर सवाल उठा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने क्या सच में यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ ब्याह रचा लिया है? ये सवाल इसलिए क्योंकि नुसरत के निखिल जैन (Nikhil Jain) के साथ उनकी शादी को भारत में अवैध बताने वाले दावे को कोलकाता कोर्ट (Kolkata Court) के सही बताने के बाद उन्होंने एक बार फिर से यश दासगुप्ता के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह दोनों मुस्कुराते दिखाई दे रहे हैं. पहली तस्वीर को देखने के बाद अब सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स और नुसरत के कुछ फैंस लगातार कॉमेंट कर इस बात की सच्चाई जानना चाहते हैं. हालांकि दोनों एक साथ फिर क्यों साथ हैं इसका खुलासा उन्होंने खुद ही किया है.

    नए रिश्ते को लेकर अब तक कोई अनाउंसमेंट नहीं
    पश्चिम बंगाल में टीएमसी से सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) बेटे के जन्म के बाद से एक्टर यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ खूब समय गुजार रही हैं. बर्थडे पार्टी, दशहरा, कश्मीर ट्रिप और फिर दिवाली पर कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं, जिनको देखने के बाद बार-बार दोनों की शादी को लेकर सवाल उठे. इन तस्वीरों में नुसरत की मांग में सिंदूर भी देखा गया, लेकिन अपने इस रिश्ते को लेकर उन्होंने अब तक कोई अनाउंसमेंट नहीं की है.

    नुसरत जहां ने क्यों मांगा आशीर्वाद 
    नुसरत जहां ने यश के साथ फोटो शेयर करके लिखा है- ‘हमें आशीर्वाद दीजिए’. अब आपको बताते हैं कि आशीर्वाद नुसरत ने क्यों मांगा है. दरअसल, अपनी और यश दासगुप्ता की तस्वीर के साथ उन्होंने दो अन्य तस्वीरों को और शेयर किया है. ये तस्वीरें दोनों की नई फिल्म के मुहूर्त की है, जिसका जिक्र नुसरत ने हैशटैग में किया है.

    Nusrat Jahan, Yash Dasgupta, Nusrat Jahan and Yash Dasgupta marriage, Nusrat Jahan and Yash Dasgupta come together after kolkata court decision, kolkata court decision on Nusrat and nikhil marriage, Social Media, नुसरत जहां, यश दासगुप्ता

    नुसरत जहां का पोस्ट.

    यश दासगुप्ता ने शेयर की है फिल्म के मुहूर्त की फोटो
    वहीं, यश दासगुप्ता ने भी मुहूर्त की फोटो शेयर करके फिल्म की जानकारी दी. उन्होंने लिखा, ‘मेरी अगली फिल्म ‘मास्टरमोशाय अपनी किछू देखेनी’ का मुहूर्त. आपका प्यार और आशीर्वाद चाहिए.

    Nusrat Jahan, Yash Dasgupta, Nusrat Jahan and Yash Dasgupta marriage, Nusrat Jahan and Yash Dasgupta come together after kolkata court decision, kolkata court decision on Nusrat and nikhil marriage, Social Media, नुसरत जहां, यश दासगुप्ता

    यश दासगुप्ता का पोस्ट.

    नुसरत-निखिल की शादी को कोलकाता कोर्ट ने ठहराया अमान्य
    आपको बता दें कि हाल ही में कोलकाता कोर्ट ने नुसरत-निखिल की शादी को अमान्य करार दिया है. कोर्ट ने कहा कि इस कपल की कानूनन शादी हुई ही नहीं थी. शादी को अमान्य घोषित करते हुए कोर्ट ने कहा, ‘यह घोषित किया जाता है कि 19 जून 2019 को बोडरम तुर्की में वादी और प्रतिवादी के बीच हुआ कथित विवाह कानूनी रूप से वैध नहीं है. इस प्रकार मुकदमा का निपटारा किया जाता है.’

    Tags: Nusrat jahan, Yash Dasgupta

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर