Home /News /entertainment /

नुसरत जहां ने अपने 'लिटिल सैंटा' यिशान के साथ मनाया क्रिसमस, कह डाली ये बात

नुसरत जहां ने अपने 'लिटिल सैंटा' यिशान के साथ मनाया क्रिसमस, कह डाली ये बात

नुसरत जहां ने बेबी यिशान के साथ पहला क्रिसमस सेलिब्रेट किया. फोटो साभार-@nusratchirps/Instagram

नुसरत जहां ने बेबी यिशान के साथ पहला क्रिसमस सेलिब्रेट किया. फोटो साभार-@nusratchirps/Instagram

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरों को शेयर करते हैं, जो खूब वायरल हो जाती हैं.  क्रिसमस के मौके पर उन्होंने अपने 'लिटिल सैंटा' यिशान के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इसके साथ उन्होंने ऐसा मैसेज लिखा है, जिसको लोग पसंद कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) प्रोफेशनल से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं, इसलिए उनके सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल हो जाते हैं. निखिल जैन (Nikhil Jain) संग नुसरत रिश्ता जुड़ने से लेकर टूटने तक काफी सुर्खियों में रहीं. हाल ही में क्रिसमस के मौके पर उन्होंने अपने ‘लिटिल सैंटा’ यिशान के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इसके साथ उन्होंने ऐसा मैसेज लिखा है, जिसको लोग पसंद कर रहे हैं.

    नुसरत जहां ने बेटे यिशान के साथ मनाया पहला क्रिसमस
    नुसरत जहां (Nusrat Jahan) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरों को शेयर करते हैं, जो खूब वायरल हो जाती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपने बेटे यिशान के साथ नजर आ रही हैं. दरअसल, नुसरत के बेटे यिशान का ये पहला क्रिसमस है, इसलिए वह इस पल को खास बनाया.

    बेबी सैंटा के साथ शेयर की PIC
    उन्होंने बेटे को सैंटा क्लॉस की ड्रेस पहनाई और गोद में बेबी सैंटा को लेकर खिलाती नजर आ रही हैं. तस्वीर में उनके बेटे का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है- ‘ये एक त्यौहार नहीं है. यह एक भावना है. मुझे लगता है कि यह क्रिसमस सभी के अंदर शांति, आशा और प्यार लेकर आएगा.’

    Nusrat Jahan, Nusrat Jahan News, Nusrat Jahan New Post, Nusrat Jahan Christmas, Nusrat Jahan celebrated Christmas with her baby, Social Media, Viral Pic, नुसरत जहां, नुसरत जहां क्रिसमस

    नुसरत जहां का पोस्ट.

    लोगों ने कॉमेंट्स कर बरसाया प्यार
    नुसरत जहां की इस तस्वीर को देख फैंस प्यार बरसा रहे हैं. नुसरत जहां की दोस्त और एक्ट्रेस मिमी चक्रबर्ती ने कॉमेंट कर ‘खूबसूरत’ लिखा है. उनके एक फैन ने लिखा- ‘आप दोनों को क्रिसमस की बधाई.’ एक दूसरे फैन ने लिखा ‘बधाई हो लिटिल सैंटा’. एक अन्य ने लिखा, ‘खूबसूरत’. एक अन्य ने लिखा ‘हमारा लिटिल सैंटा’.

    आपको बता दें कि नुसरत जहां उस समय चर्चा में आ गई थीं, जब उन्होंने खुलासा किया था कि 2019 में निखिल जैन के साथ तुर्की में हुई उनकी शादी भारतीय कानूनों के तहत मान्य नहीं थी. वहीं, बिजनेसमैन निखिल ने दावा किया था कि उन्होंने नुसरत से कई बार शादी के रजिस्ट्रेशन के लिए कहा था, लेकिन वो हमेशा इसे टालती थीं. निखिल जैन संग रिश्ता टूटने के बाद ही नुसरत का नाम यश दासगुप्ता से जुड़ा. हालांकि, एक्ट्रेस ने उस समय कभी इस पर खुलकर बात नहीं की, लेकिन अब वो सोशल मीडिया पर यश के साथ फोटो-वीडियो शेयर करती हैं.

    Tags: Nusrat jahan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर