Home /News /entertainment /

नुसरत जहां-यश दासगुप्ता की शादी की खबरें नहीं हैं झूठ! दूसरी बार एक्ट्रेस ने दिया HINT

नुसरत जहां-यश दासगुप्ता की शादी की खबरें नहीं हैं झूठ! दूसरी बार एक्ट्रेस ने दिया HINT

नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. फोटो साभार- @nusratchirps/Instagram

नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. फोटो साभार- @nusratchirps/Instagram

यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों के बाद हाल ही में एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उन तस्वीरों से ऐसा लग रहा कि दोनों ने अपने नए रिश्ते को नाम दे दिया है.

    टीएमसी सांसद और बंगाली फिल्म एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने दुनिया के सामने ये खुल्लमखुला कबूल लिया है कि एक्टर यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ उनका खास रिश्ता है. एक्ट्रेस ने अपने बेटे का पिता भी यश को ही बनाया है. इस बीच ये सवाल बना हुआ है कि दोनों ने शादी कर ली है या अभी नहीं. लेकिन एक्ट्रेस बार-बार जो तस्वीर शेयर कर रही हैं, उनके जरिए लोगों का अब ये शक यकीन में बदलता जा रहा है कि दोनों ने अब शादी कर ली है.

    यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों के बाद हाल ही में एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उन तस्वीरों से ऐसा लग रहा कि दोनों ने अपने नए रिश्ते को नाम दे दिया है. दरअसल, नुसरत जहां ने शुक्रवार को विजयादशमी के अवसर पर एक तस्वीर साझा की और इसमें वो विवाहित बंगाली महिलाओं द्वारा पहने जाने वाला शाखा पोला (shakha pola) पहने हुए नजर आईं.

    तस्वीर में नुसरत ने माथे पर लाल रंग की बिंदी लगाई है. नुसरत का सिंपल लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन बंगाली में लिखा, शुभ विजय की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं.

     Nusrat Jahan, Yash Dasgupta, Nusrat Jahan married to Yash Dasgupta, Nusrat Jahan shakha pola, Nusrat Jahan, नुसरत जहां, यश दासगुप्ता, नुसरत जहां की शादी

    सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें त्योहार की बधाई देते हुए उनकी शादी के बारे पूछ रहे हैं. नुसरत और यश ने इससे पहले एक नवरात्रि और दुर्गा पूजा पंडाल में की तस्वीरें शेयर की थीं. वहीं एक तस्वीर में नुसरत, यश की गोद में बैठी नजर आ रही थीं.

    आपक बता दें कि लोगों इसलिए भी दोनों की शादी का चर्चा कर रहे हैं, क्योंकि नुसरत जहां ने एक्टर के जन्मदिन पर केक की जो तस्वीर शेयर की थी, उस पर Husband और Father लिखा है. इस तस्वीर को देखकर लोगों के मन में ये सवाल आ रहा है कि क्या सच में उन्होंने शादी कर ली है?

    Nusrat Jahan, Yash Dasgupta, Nusrat Jahan-Yash Dasgupta wedding, Yash Dasgupta birthday celebration, Social Media, Viral Pics, नुसरत जहां, यश दासगुप्ता

    आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने 26 अगस्त 2021 को बेटे ईशान को जन्म दिया था. एक्ट्रेस को बच्चे के पिता को लेकर भी खूब ट्रोल किया गया था. बाद में बच्चे का बर्थ सर्टिफिकेट वायरल हो गया जिसमें पिता का नाम यश दासगुप्ता लिखा था.

    Tags: Nusrat jahan, Yash Dasgupta

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर