Home /News /entertainment /

नुसरत जहां ने प्रेग्नेंसी में गर्लगैंग के साथ की पार्टी, ट्रोल्स बोले- नशे में लग रही है...

नुसरत जहां ने प्रेग्नेंसी में गर्लगैंग के साथ की पार्टी, ट्रोल्स बोले- नशे में लग रही है...

नुसरत जहां अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं. फोटो साभार-@nusratchirps/Instagram

नुसरत जहां अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं. फोटो साभार-@nusratchirps/Instagram

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपनी दोस्त और एक्ट्रेस तनुश्री और एक्ट्रेस श्राबंती के साथ नजर आईं. इस तस्वीर के सामने आने के बाद वह ट्रोल्स के निशाने पर एक बार फिर से आ गईं.

    मुंबई. बांग्ला एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी और पति निखिल जैन (Nikhil Jain) के साथ चल रही अनबन को लेकर सुर्खियों में हैं. नुसरत जल्द ही मां (Nusrat Jahan pregnancy) बनने वाली हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. निखिल के साथ रिश्ते में आई खटास के बाद नुसरत अपने दोस्तों और परिवार के साथ ज्यादा वक्त गुजार रही हैं. नुसरत हाल ही में अपनी गर्लगैंग के साथ पार्टी (Nusrat Jahan party with friends) करती नजर आईं. तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फिर नुसरत एक बार फिर ट्रोल्स (Trolls) के निशाने पर आ गईं.

    नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को इंजॉय कर रही हैं. नुसरत-निखिल के बीच आई दरार की खबरों के बाद लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं. हाल ही में नुसरत अपनी दोस्त और एक्ट्रेस तनुश्री और एक्ट्रेस श्राबंती के साथ नजर आईं. दरअसल, तनुश्री ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें ये तीनों नजर आ रही हैं.

    तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए तनुश्री ने तीन हार्ट इमोजी शेयर किया है. ये तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स नुसरत को ट्रोल कर रहे हैं.

    Nusrat Jahan, Nusrat Jahan pregnancy, Nusrat Jahan Troll, Nusrat Jahan party with friends tnusree and srabanti, Nusrat Jahan Latest Pic, Social Media, Viral News, नुसरत जहां, नुसरत जहां प्रेग्नेंसी, नुसरत जहां फिर हुईं ट्रोल

    कुछ लोगों को नुसरत की ये तस्वीर पसंद आई और प्रेग्नेंसी के दौरान खुश रहने के लिए उन्होंने इसे जरूरी बताया. वहीं, कुछ लोगों को ये बिलकुल रास नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया. किसी ने कहा कि तीनों ने ड्रग्स के इस्तेमाल किया तो किसी को तीनों की आंखों में नशा दिखाई दिया.

    ये पहली बार नहीं है जब सोशल मीडिया पर नुसरत को लोगों ने ट्रोल किया हो, इससे पहले भी वह कई बार ट्रोल्स का सामना कर चुकी हैं. लेकिन वह अक्सर ट्रोल्स को नजरअंदाज करती है.  निखिल जैन से शादी, मांग में सिंदूर, हिंदू पूजा-पाठ, फिर दोनों के बीच तनाव कई बार ट्रोल्स उनकी इन सबको लेकर क्लास लगा चुके हैं.undefined

    Tags: Nusrat jahan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर