Home /News /entertainment /

नुसरत जहां ने बेटे की दिखाई पहली झलक, ब्वॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता के साथ पोस्ट किया VIDEO

नुसरत जहां ने बेटे की दिखाई पहली झलक, ब्वॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता के साथ पोस्ट किया VIDEO

नुसरत जहां निखिल जैन के साथ शादी के चलते विवादों में रही हैं. (Instagram/nusratchirps)

नुसरत जहां निखिल जैन के साथ शादी के चलते विवादों में रही हैं. (Instagram/nusratchirps)

बंगाली एक्ट्रेस और राजनेता नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने पहली बार अपने बेटे ईशान की एक झलक दिखाई है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो (Nusrat Jahan Video) पोस्ट किया है, जिसमें कई निजी तस्वीरों में से एक तस्वीर में उनके बेटे के नन्हे-नन्हे हाथों की झलक (Nusrat Jahan Baby first look) मिल रही है. वीडियो में उनके ब्वॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) भी नजर आ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) 2021 में कई कारणों से सुर्खियों में रहीं, लेकिन वे सबसे ज्यादा मशहूर बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ अपने रिश्ते और उनके बच्चे की मां बनने की वजह से चर्चा में रही हैं. नुसरत ने 26 अगस्त 2021 को बेबी बॉय (Nusrat Jahan Baby Boy) को जन्म दिया था और तब से उनके फैंस बच्चे की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

    नुसरत जहां ने बेटे की दिखाई झलक
    नुसरत ने आखिर अपने फैंस की भावनाओं को समझते हुए बेटे की पहली झलक शेयर की है. नुसरत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक के बाद एक, कई फोटोज नजर आ रही हैं. नुसरत ने न सिर्फ अपने बच्चे की पहली झलक दिखाई है, बल्कि यश के साथ अपना वीडियो क्लिप भी दिखाया है.

    View this post on Instagram

    A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

    यश दासगुप्ता के साथ नजर आईं नुसरत जहां
    नुसरत जहां सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कम ही पोस्ट करती हैं, लेकिन इस वीडियो में उनकी तस्वीरों, उनके बेटे की एक छोटी सी झलक के अलावा यश के साथ एक वीडियो भी शामिल है. यह वीडियो अपने-आप में काफी कुछ बयां करता है.

    नुसरत जहां के बेटे का बर्थ सर्टिफिकेट हुआ था वायरल
    वीडियो के कैप्शन में तीन ‘लहराते हुए हाथ’ वाले इमोजी शेयर हुए हैं. नुसरत के बेटे ईशान के जन्म के बाद से ही बच्चे के पिता को लेकर कई तरह के कयास लगाए गए थे. नुसरत के बेटे का जन्म प्रमाण पत्र वायरल भी हुआ था, जिसमें बच्चे के बायोलॉजिकल फादर के तौर पर देबाशीष दासगुप्ता का नाम था, जो यश का असली नाम है.

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नुसरत जहां ने पहले बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी, जिनसे अलग होने के बाद नुसरत विवादों से घिर गई थीं. एक्ट्रेस ने कहा था कि चूंकि उनकी शादी तुर्की में हुई थी, इसलिए यह कानूनी रूप से भारत में मान्य नहीं है. अब वे एक्टर यश दासगुप्ता के साथ एक स्टेबल रिलेशनशिप में हैं.

    Tags: Nusrat jahan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर