डोनेशन मांगने पर ट्रोल बोला- आपकी दिन की आय बच्चे को बचा सकती है, अर्जुन कपूर ने दिया जवाब

दान के लिए फैंस से आह्वान करने के कारण एक यूजर ने अर्जुन कपूर पर कटाक्ष कर दिया. (Photo@arjunkapoor/Instagram)

दान के लिए फैंस से आह्वान करने के कारण एक यूजर ने अर्जुन कपूर पर कटाक्ष कर दिया. (Photo@arjunkapoor/Instagram)

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने कहा कि, मैं एक दिन में इलाज के लिए पर्याप्त पैसा कमा रहा होता तो मुझे निश्चित रूप से यह पोस्ट करने की जरूरत ही नहीं पड़ती. मैं अकेले जितना सहयोग कर सकता था, उतना मैंने कर दिया है और इसके बाद अन्य लोगों से सहयोग करने के लिए पोस्ट कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 4:39 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने एक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर अपने फैंस से एक बच्चे के इलाज के लिए दान करने का आग्रह किया है. दान के लिए फैंस से आह्वान करने के कारण एक यूजर ने उन पर कटाक्ष कर दिया. इंस्टाग्राम पर पोस्ट के साथ अर्जुन कपूर ने इमेज की एक सीरिज शेयर की थी और अपने फैंस से रिक्वेस्ट किया था कि वे बच्चे के इलाज के लिए जितना हो सके उतना योगदान दें.

अर्जुन ने पोस्ट में लिखा है, ‘मैं आप सभी से रिक्वेस्ट करता हूं कि जितना आपसे हो सके, उतनी मदद छोटे बच्चे की कर दें. बायो में डोनेशन देने का लिंक है.’ उनके पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा कि, ‘ठीक है, आपकी एक दिन की कमाई उसे तुरंत बचा सकती है!’

जैसे ही अर्जुन ने कमेंट पर गौर किया, उन्होंने जवाब में लिखा कि, '@ richasharma09 वास्तव में ऋचा अगर मैं एक दिन में 16 करोड़ कमा रहा होता तो मुझे निश्चित रूप से यह पोस्ट करने की जरूरत ही नहीं पड़ती. लेकिन यह जानते के बाद कि मैं 16 करोड़ रुपए की मदद नहीं कर सकता. मैं अकेले जितना सहयोग कर सकता था, उतना मैंने कर दिया है और इसके बाद अन्य लोगों से सहयोग करने के लिए पोस्ट कर दिया. ... ऐसी बातों की जगह उसकी मदद करने के लिए कदम उठाएं.'

अर्जुन कपूर की पोस्ट.

अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो मार्च 2021 में उनकी फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' रिलीज हुई है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी. अर्जुन इन दिनों फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शूटिंग कर रहे हैं. इसकी शूटिंग गोवा में की जा रही है. इसमें उनके अपोजिट दिशा पाटनी हैं. कुछ समय पहले उन्होंने यामी गौतम, सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडिस के साथ फिल्म ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग खत्म की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज