Oscars 2021: रिज अहमद ने रेड कार्पेट पर पत्नी के बाल किए ठीक, बार-बार देखा जा रहा VIDEO

रिज अहमद 'साउंड ऑफ मेटल' के लिए ऑस्कर अवार्ड के लिए नॉमिनेटेड हैं (फोटे साभारः Twitter@Nora Dominick/Instagram@rizahmed)

रिज अहमद 'साउंड ऑफ मेटल' के लिए ऑस्कर अवार्ड के लिए नॉमिनेटेड हैं (फोटे साभारः Twitter@Nora Dominick/Instagram@rizahmed)

फिल्म 'साउंड ऑफ मेटल' (Sound of Metal) से जाने गए एक्टर रिज अहमद (Riz Ahmed) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो ऑस्कर अवार्ड 2021 (Oscars Award 2021) का है, जिसमें वे रेड कार्पेट पर अपनी पत्नी के बाल ठीक करते नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 1:02 AM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः एक्टर रिज अहमद (Riz Ahmed) का ऑस्कर सेरेमनी 2021 (Oscars Ceremony 2021) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी पत्नी फातिमा फरहीन के बाल ठीक करते नजर आ रहे हैं. रिज अहमद फिल्म 'साउंड ऑफ मेटल' (Sound of Metal) में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए ऑस्कर अवार्ड के लिए नॉमिनेटेड हैं. वे अकादमी अवॉर्ड के रेड कार्पेट पर पहली बार पत्नी के साथ शिरकत कर रहे थे. रिज अहमद ने इस दौरान काले रंग का प्रैडा सूट पहना हुआ था, जबकि उनकी पत्नी फातिमा ने तुर्कोजियस गाउन पहना हुआ है.

जब रिज अहमद अपनी पत्नी के साथ रेड कार्पेट पर फोटो के लिए पोज दे रहे थे, तभी रिज अपनी पत्नी के बालों को सही करते हुए दिखाई दिए. उन्होंने अपने इस व्यवहार से दुनिया भर में अपने फैंस का दिल जीत लिया. रिज अहमद ने फातिमा के बाल ठीक करते हुए मजाकिया अंदाज में कहा, 'मैं ऑफिशियल ग्रूमर हूं.' फैंस ने इस खास पलों को तुरंत नोटिस में लिया और ट्विटर पर शेयर करने लगे. इस व्यवहार के चलते फैंस रिज की काफी तारीफ कर रहे हैं.



ऑस्कर अवार्ड 2021 सेरेमनी अमेरिका के लॉस एंजिल्स में दो जगहों पर हो रहा है. एक डोल्बी थिएयटर, जहां साल 2001 से इसका आयोजन हो रहा है. दूसरी जगह यूनियन स्टेशन है. कोरोना वायरस महामारी के चलते यहां सिर्फ नॉमिनीज, गेस्ट और सेरेमनी प्रिजेंटर ही जा सकते हैं.
(फोटे साभारः Twitter@Nora Dominick)


एक यूजर ने वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा, 'रिज अहमद पर जितना प्यार अभी आ रहा है, इससे पहले कभी इतना प्यार नहीं आया. रेड कार्पेट पर उन्हें एक महिला के बाल सही करते हुए देख रही हूं, जो मैं नहीं हूं.' वहीं, क्रिस्टिन नाम की एक यूजर ने लिखा, 'गर्ल, सैम हेयर, रिज अहमद रेड कार्पेट पर अपनी पत्नी के बाल सही कर रहे हैं.' बता दें कि 'साउंड ऑफ मेटल' को बेस्ट साउंड और एडिंटिंग की कैटेगरी में 93वां अकेडमी अवार्ड मिला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज